मृणाल ठाकुर को  2022 की IMDb मूवी सूची के टॉप 10 में सीता रामम के लिए ट्रॉफी से सम्मानित किया गया 

0
1

अमरनाथ, मुंबई

मृणाल ठाकुर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो निश्चित रूप से आगे बढ़ रही हैं। सोशल ड्रामा, थ्रिलर, कॉमेडी सहित अन्य शैलियों की फिल्मों के साथ 2023 के लिए एक पैक लाइन अप का शानदार लिस्ट है। 2022 भी अभिनेत्री के लिए एक पुरस्कृत वर्ष रहा, दक्षिण में अपनी पहली फिल्म सीता रामम के साथ अब यह IMDB की वर्ष की टॉप 10 राष्ट्रीय फिल्मों में शामिल हो गई है। न केवल फिल्म ने अपने ओरिजनल तेलुगु और मलयालम संस्करण में अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि अपनी हिंदी रिलीज़ के लिए समीक्षकों और बॉक्स ऑफिस पर समान रूप से अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे मृणाल एक ऐसी अभिनेता बन गईं जिन्हें अब राष्ट्रव्यापी स्वीकृति मिल गई है।

IMDb राउंड अप एक प्रतिष्ठित रैंकिंग पद्धति है क्योंकि यह दर्शकों द्वारा संचालित प्लेटफॉर्म है, जिस फिल्म को कम से कम 25000 या अधिक ऑर्गेनिक वोट मिले हैं जो प्लेटफॉर्म पर उच्च स्कोर है। सीता रामम को दर्शकों की रेटिंग 8.6/10 मिली, जिससे यह वर्ष की टॉप फिल्मों में शामिल हो गई।

मृणाल ने सम्मान के लिए अपनी ट्रॉफी प्राप्त की और उन्हें मिले प्यार के लिए आभारी है, “आज इस पड़ाव पे होना मेरे लिए किसी असत्य से कम नही है। जब मैंने लव सोनिया से शुरुआत की थी तो मैंने इतनी जल्दी यहां आने की कल्पना नहीं की थी। मैं बहुत खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सीता के मेरे किरदार को पसंद किया है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और कई कारणों से बहुत खास है। फिल्म उद्योग में अभिनेता के रूप में अपना रास्ता तलाशने से लेकर अब दर्शकों से राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिली है, जो मुझे वास्तव में खुश करती है। यह एक अभिनेता होने और फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने का एक रोमांचक समय है और यही वह है जिसके लिए मैं प्रयास करना जारी रखना चाहती हूं।

काम के मोर्चे पर, मृणाल के लिए 2023 एक शिक्षित करने वाला है, जिसमें 5 रिलीज़ हैं जिनमें ईशान खट्टर के साथ पिप्पा, आदित्य रॉय कपूर के साथ गुमराह, उनकी अगली टाइटल लीड पूजा मेरी जान। अभिमन्यु दासानी के साथ आंख मिचौली, और नेटफ्लिक्स पे एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज 2 जिसे आर बाल्की ने निर्देशित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here