मॉर्निंग स्टार प्ले स्कूल ने शानदार तरीके से मनाया अपना चौथा वार्षिकोत्सव

0
10

मीठापुर ,पटना-1 स्थित मॉर्निंग स्टार प्ले स्कूल का चौथा वार्षिकोत्सव बंगाली रोड स्थित,होप अस्पताल के बगल में, “स्वागतम उत्सव हॉल” में मनाया गया।इसका शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री तथा बांकेपुर के विधायक माननीय नितिन नवीन किशोर सिन्हा ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। अपने भाषण में उन्होंने छोटे-छोटे को प्रोत्साहित करते हुए कार्यक्रम के आयोजन की सराहना करते हुए विद्यालय के उज्जवल भविष्य की कामना की।उन्होंने यह भी बताया कि प्ले स्कूल में खेल _खेल में बच्चे बहुत कुछ सीख लेते हैं।उन्होंने अभिभावकों के सहयोग की भी सराहना की। विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती पूर्णिमा श्रीवास्तव ने सभी बच्चों, अभिभावकों शिक्षिकाओं तथा बच्चों के प्रयास की भूरि – भूरि प्रशंसा की।उन्होंने कहा कि छोटे छोटे बच्चों ने अपनी आयु से ज्यादा क्षमता का प्रदर्शन किया है।

कार्यक्रम का शुभारंभ “हर हर शंभू” गीत के साथ हुआ।प्ले और नर्सरी के बच्चों ने वेलकम सॉन्ग, बूम बूम डांस, जिमी जिमी तथा नानी तेरी मोरनी जैसे गीतों से सभी दर्शकों का मन मोह लिया।पर्यावरण संरक्षण पर आधारित नृत्य नाटिका का अत्यंत ही सुंदर प्रदर्शन था।छठ पूजा गीत,हरयाणवी,पंजाबी,कजरी जैसे लोक नृत्यों ने तो कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए थे।”चंदवाला मुखड़ा”, अस्सलाम वालेकुम तथा यूनिटी डांस की तो छटा ही निराली थी।
इस कार्यक्रम मे विद्यालय के सभी बच्चों ने भाग लिया था। शिक्षिकाओं का प्रशिक्षण अत्यंत ही सराहनीय था।डांस टीचर प्रीती राज, शिवानी राज, प्रिया राज,साक्षी सिन्हा,ममता तथा निशा ने अपना यथायोग्य सहयोग दिया। विद्यालय का कर्मचारी वर्ग भी पूर्ण रूप से सहयोगी रहा। ब्राजील के धमाकेदार गीत के साथ कार्यक्रम का अंत हुआ�

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here