वी.के.एस.फिल्म एकेडमी के छात्रों ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘परशुराम’ के सेट पर अभिनय और कैमरा के गुर सीखे

0
63

राजू बोहरा @ तेवर ऑनलाइन डॉटकॉम ब्यूरो मुंबई, अतरंगी चैनल पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक में से एक है धारावाहिक ‘परशुराम’ जिसका निर्देशन जानेमाने डायरेक्टर विजय के सैनी कर रहे है जो अब तक हर तरह  के टीवी शोज डायरेक्ट कर चुके है। फिलहाल वह लोकप्रिय धारावाहिक परशुराम का निर्देशन कर रहे है।  थियेटर, फिल्म, और टीवी सभी माध्मय के कार्य कर चुके डायरेक्टर विजय के सैनी ने पिछले साल ही नए टैलेंट को उभारकर सामने लाने के लिए मुंबई में ‘’वी.के.एस.फिल्म एकेडमी’’ की स्थापना की है जिसके जरिये वो छात्रों-छात्रोंओ को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से एक्टिंग, डायरेक्शन, कैमरा और अन्य तरह की प्रोफेशनल ट्रेनिंग दे रही है और कई बेच चल भी रहे है।

हाल ही में ने वी.के.एस.फिल्म एकेडमी के छात्रों ने धारावाहिक चर्चित परशुराम के सेट पर विजिट किया और वी.के.एस.फिल्म एकेडमी के छात्रों ने डायरेक्टर विजय के सैनी से अभिनय और कैमरा के गुण सीखे अभिनय और कैमरा के गुण सीखे। धारावाहिक के परशुराम के सेट पर विजिट करके और कैमरा एक्टिंग के बारे में प्रोफेशनल बाते सीखकर और जानकर VKS FILM ACADEMY छात्र के काफी खुश दिखे।

निर्देशक विजय के सैनी ने बताया की यह सीरियल जो अतरंगी पर आता है उसके सेट पर आए हमारी वी.के.एस.फिल्म एकेडमी के छात्रों ने कैमरा एक्टिंग के बारे में बहुत कुछ सीखा और हम उन्हें आगे भी समय समय पर अलगा-अलग शूटिंग पर विजिट करकार उन्हें अभिनय और कैमरा के गुण सीखाते रहेगे। फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम रोशन करने के लिए कोंई भी ज्वॉइन कर सकता है वी.के.एस.फिल्म एकेडमी। जहा पर आप को सिखाया जायेगा कैमरा, एक्टिंग और थियेटर की बारिकिया।

विजय के सैनी ने आगे बताया की VKS FILM ACADEMY‘ में 1 साल का एडवांस डिप्लोमा इन एक्टिंग कोर्स जहा आप सीखेंगे 1.एक्टिंग फ्रॉम बेसिक टू एडवांस, 2. कैमरा एक्टिंग, 3. थिएटर एक्टिंग, 4. प्रैक्टिकल ओरिएंटड एक्टिंग, 5.प्रतिष्ठित कलाकारों का मार्गदर्शन, साथ ही ‘वी.के.एस.फिल्म एकेडमी‘ अपने छात्रों के लिए 10 शार्ट फिल्मो का प्रोडक्शन और भविष्य मैं फिल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री मै काम कार्य करने का अवसर भी  प्रदान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here