सिंगर – एक्टर राकेश मिश्रा का नया गाना ‘पिस्टल पे लहंगा’ पटना में हुआ रिलीज

0
2

भोजपुरी का सबसे सक्सेसफुल गाना राजा तनी जाई बहरिया फेम सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा का नया गाना ‘पिस्टल पे लहंगा’ आज राजधानी पटना के होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका में रिलीज हुआ। इस मौके पर राकेश मिश्रा भी उपस्थित रहे, जिन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गाना बेहद मनोरंजक है। हमारे गाने का टाइटल हटकर है, जो ऑडियंस को अपनी और आकर्षित करता है। लेकिन यह गाना बेहद साफ सुथरा और हर वर्ग के ऑडियंस को पसंद आने वाला है। यही वजह है कि गाना रिलीज के साथ वायरल भी काफी तेजी से हो रहा है।

राकेश मिश्रा के इस गाने की शुरुआत एक कहानी से हुई है, जिसमें राकेश मिश्रा अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पिस्टल चलाते नजर आए हैं। इस दौरान गिरफ्तारी हो जाती है और वे जेल से इस बारे में सोचते नजर आते हैं। इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक म्यूजिक में लहंगे की डिमांड काफी अधिक है, जिसे राकेश मिश्रा ने अपने इस नए गाने में भी बखूबी भुनाया है और यह दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रहा है। राकेश ने इस गाने को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। दोनों की प्लेबैक सिंगिंग कमाल की है जिसे लोगों ने खूब सराहा है।

लिंक : https://youtu.be/iRkJUGgsbFk
राकेश मिश्रा ने कहा कि हमारा गाना बेहद खूबसूरत है। यह सब ने माना है। आप भी एक बार इस गाने को जरूर देखें। गाने में कहीं से भी आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है। यह एक बेहद मनोरंजक और रोमांटिक ट्रेक है, जो भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के साथ-साथ हर तरह के दर्शकों को मनोरंजन के नए सफर पर ले जाने वाला है। इसलिए अपने फैंस और भोजपुरी के सुधि श्रोतागणों से आग्रह करूंगा कि आप मेरे इस गाने को एक बार फिर सफलता की ऊंचाइयों तक ले जाएं। अगर आप रील्स बनाने में इंटरेस्टेड है, तो इस गाने पर भी खूब रील्स बनाएं।

आपको बता दें कि गाना ‘पिस्टल पे लहंगा’ राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ। गाने के म्यूजिक वीडियो में स्वैगी, सोनम ठाकुर और सनी बाबा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। लिरिक्स अजीत मंडल का है। म्यूजिक रौशन सिंह का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here