सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा ने किया योगी आदित्यनाथ और दिनेश लाल यादव को धन्यवाद

0
3

अमरनाथ, मुंबई।

हाल ही में मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर आये। इस दौरान फिल्म जगत से जुड़े कई बड़े निर्माता और निर्देशकों से मुलाकात की। फिल्म इंडस्ट्री कर सीएम योगी द्वारा आयोजित बैठक में उत्तर प्रदेश को ‘मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट इन इंडिया’ के रूप में प्रचारित किया गया। यूपी में फिल्म सिटी से लेकर अन्य कई सुविधाओं पर भी बात हुई।

इस कार्यक्रम में सांसद रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी शामिल हुए। इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म ‘भारत माता की जय’ के निर्माता सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा ने दिनेश लाल यादव से मुलाकात हुई। सतीश पोद्दार की यह फिल्म गोरखपुर में शूट की गई है। और फिल्म की शूटिंग के दौरान यूपी सरकार से उन्हें हर कोशिश सहायता मिली जिसके लिए वे यूपी सरकार का धन्यवाद करते है।भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ने निर्माता सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा से कहा की आप लोग उत्तर प्रदेश मे फिल्मे बनायें हम लोग हर संभव पूरी मदद करने को त्यार है .

सतीश पोद्दार ने बताया की ” यूपी में फिल्म की शूटिंग करना एक बेहद ही खास अनुभव रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े रवि किशन और दिनेश लाल यादव की तरफ से हमें हर सहायता मिली है। मैं अपनी आनेवाली फिल्मो की शूटिंग के लिए भी यूपी के लोकेशन पर काम करना चाहूंगा। क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में निर्माताओं को हर मदद मिलती है।”

आपको बता दे की फिल्म ‘भारत माता की जय’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है। और फिल्म को जल्द रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में है वही फिल्म का निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here