हिंदी, तमिल और मलयालम के बाद अब पटना में लॉन्च हुआ सारेगामा भोजपुरी मोबाइल

0
1

पटना : सारेगामा ने आज राजधानी पटना में सारेगामा भोजपुरी कारवां मोबाइल को लॉन्च किया है। इसमें कई कलाकारों के सुपरहिट भोजपुरी गाने हैं। यह एक यूटिलिटी-आधारित उत्पाद है, जो न केवल कार्यात्मक जरूरतों को पूरा करता है बल्कि साथ ही प्री-लोडेड गानों की एक अतिरिक्त सुविधा देता है जो कीपैड फोन बाजार में अनसुना है। यह वर्तमान में हिंदी, तमिल और मलयालम में खुदरा बाजार और saregama.com जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

सारेगामा के चीफ मैनेजर सेल्स सरोज समल ने बताया की कारवां मोबाइल प्री-लोडेड गाने, शक्तिशाली स्पीकर, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, डुअल सिम, एफएम, शक्तिशाली एलईडी टॉर्च और अन्य सुविधाओं के साथ अब तक का पहला कीपैड मोबाइल है। यह पावरपैक डिवाइस अब असम और उड़ीसा में भी उपलब्ध है।1500 प्री-लोडेड हिंदी गानों के अलावा, फोन वायरलेस एफएम, डिजिटल कैमरा, एलईडी टॉर्च, ऑक्स आउट, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, वॉयस रिकॉर्डिंग, कॉल रिकॉर्डिंग, डुअल सिम, 2 जीबी फ्री स्पेस के साथ 8 जीबी मेमोरी कार्ड जैसी सुविधाओं से भरपूर है।

जिस तरह कारवां ने प्री-लोडेड गानों के साथ अपने यूजर्स के लिए पीछे की ओर झुककर सुनने का अनुभव बहाल किया, उसी तरह कारवां मोबाइल का लक्ष्य चलते-फिरते भी ऐसा ही करना है। यह उन सभी मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए एक है जो अभी भी कीपैड फोन अनुभव की कसम खाता है। लता मंगेशकर, आशा भोसले, किशोर कुमार, एमडी रफी और कई अन्य दिग्गज कलाकारों जैसे कलाकारों के आधार पर प्री-लोडेड गानों का आयोजन किया जाता है, उपयोगकर्ताओं द्वारा गीतों के सहज और परेशानी मुक्त चयन के लिए खुश, उदास आदि जैसे मूड। प्री-लोडेड गानों को चलाने के लिए किसी इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है और सुनने के अनुभव को बिगाड़ने के लिए कोई विज्ञापन ब्रेक नहीं है।

लंबे समय तक चलने वाले टॉकटाइम के लिए फोन में बड़ा डिस्प्ले और 2500 एमएएच की बैटरी है। यह मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है जो फोन को सुपरफास्ट प्रोसेसिंग पावर और एक बेजोड़ उपयोगकर्ता अनुभव देता है। यह 1 साल की वारंटी के साथ भी समर्थित है। कारवां मोबाइल दो स्क्रीन साइज – 2.4 इंच और 1.8 इंच में आता है, जिनकी कीमत क्रमश: 2490 रुपये और 1990 रुपये है। चुनने के लिए तीन उत्तम दर्जे के रंग हैं- एमराल्ड ग्रीन, क्लासिक ब्लैक और रॉयल ब्लू। इस अवसर पर कृष्णा एजेंसी के राजेश गुप्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here