26 जनवरी को होगा सच्ची घटना पर बनी बॉलीवुड फिल्म ‘बुरहान’की स्ट्रीमिंग

0
6

*बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी मुख्य भूमिका में दिखाएंगी अपना दम

बिग बॉस के घर में धूम मचा रही प्रियंका चाहर चौधरी की बॉलीवुड फिल्म ‘बुरहान’ की स्ट्रीमिंग इस बार गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को तेजी से लोकप्रिय हुआ मास्क टीवी ओटीटी पर होगी। मास्क टीवी ओटीटी आज देश भर में दर्शकों के बीच अपने अनोखे और गुणवत्ता वाले कंटेंट को लेकर तेजी से लोकप्रिय हुआ है। उसी कड़ी में इस बार 26 जनवरी को देशवासियों के लिए कश्मीर घाटी की एक रियल घटना पर आधारित फिल्म ‘बुरहान’ लेकर आ रही है, जो देश के युवाओं को एक मनोरंजन के साथ देश भक्ति का सार्थक सन्देश भी देने वाला है।

फिल्म बुरहान एक एक्शन ड्रामा मूवी है, स्थानीय गुमराह कश्मीरी नौजवान मुसलमानों और सरहद पार के आतंकी आकाओं के बीच की कहानी को दर्शाता है। कश्मीर में आये दिन होने वाले आतंकी गतिविधियों और सरहद पार के आतंक पोषक अपराधों पर आधारित है। कश्मीर घाटी में सरहद पार के आतंकी आकाओं के बहकावे का शिकार और आतंक की एक भयानक साजिश की चपेट में कश्मीर के युवाओं के हाथों में पत्थर और हथियार उठाने वाले दुश्मन के एजेंटों का औजार बने एक युवक बुरहान वानी की कहानी, अलगाववादियों का नायक का घाटी के अमन का खलनायक बन जाने की कहानी और इस राज से पर्दा उठाने वाले फिल्म बेहद खास होने वाली है।

आप को बता दें कि बुरहान वानी हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर था. साल 2018 में उसको सेना ने एक एन्काउंटर में मार गिराया था. बुरहान वानी एक समय आतंकवाद का पोस्टर ब्वॉय बन गया था. उसका काम न सिर्फ आतंकी घटनाओं को अंजाम देना था बल्कि वो युवाओं को भी हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल होने के लिए उकसाता था.वो जम्मू-कश्मीर में मोस्ट वांटेड बन गया था और उसने कई युवाओं को भड़कार अपने आतंकी गिरोह में शामिल कर लिया थ। उसी बुरहान वानी पर आधारित यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है मास्क टीवी पर।

शाहिद काज़मी के निर्देशन में टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म मास्क टीवी ओ टी टी के ओरिजनल्स का एक और शाहकार है जो आरंभ से ही विवादों में घिरी रही है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार है – फैज़ान खान ,तारिक़ इम्त्याज़ ,प्रियंका चौधरी ,मुश्ताक़ अली ,कासिम मिर्ज़ा ,सपना सोनी और रानी भान है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here