शाहिद शम्स की फिल्म ‘भईया शादी कब करोगे’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़

0
2

अभिनव आर्ट्स, आरएसी म्यूजिक हब और विनोद राजोरिया द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘भईया शादी कब करोगे’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है . फिल्म में जाने माने एक्टर शाहिद शम्स मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है . शाहिद शम्स कई फिल्मो का हिस्सा रह चुके है और कई बेहतरीन फिल्मो के माध्यम से हमेशा से दर्शको का मनोरंजन करते आये है .

शाहिद शम्स अपनी फिल्म ‘भईया शादी कब करोगे’ को लेकर बताते है “भोजपुरी समाज में पारिवारिक संबंधो की खुशियों और उनके मर्म को पेश करती हुई मेरी यह फिल्म एक बड़े भाई की कहानी है जिसका अपने परिवार के रिश्तो के प्रति समर्पण भोजपुरिया समाज के लोगो को जाना पहचाना लगेगा. कहते है की फिल्म समाज का आइना होता है और उम्मीद है हमारी फिल्म भी भोजपुरिया समाज के हर रस का अनुभव कराएगी. साथ ही फिल्म में कॉमेडी नजर आएगी, और अपने मर्म से फिल्म आपको रुलायेगी भी और गानो पर नचाएगी भी . उम्मीद है मेरी यह फिल्म आप सभी को पसंद आएगी.”

बात करे फिल्म से जुड़े बाकी लोगो की तो फिल्म के गीतकार और संगीतकार है सभी के चहिते विनय बिहारी और गीतों को लिखा है जाहिद अख्तर, पिके आयरन, और कुमार चंद्रभूषण ने . फिल्म के लेखक और निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती है . फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here