आरुशी हत्याकांड से प्रेरित होगी फिल्म कातिल कौन

0
19

राजू बोहरा, नई दिल्ली

नयी दिल्ली पार्थ इंटरटेनमेंटके बैनर तले बनने जा रही हिन्दी फिल्म कातिल कौन कि कहानी देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्टी आरुशी हत्या कांड से प्रेरित होगी, सत्य घटनाओ से प्रेरित इस फिल्म कातिल कौनका निर्माणपार्थ इंटरटेनमेंटके बैनर तले निर्माता श्री एस के शम्मी कर रहे है और इसके पटकथा व निर्देशक श्री चन्द्र बरेलवी है जबकि इसकी कथा बी एन सागर ने लिखी है,इस फिल्म के सह निर्माता शशिकांत राज और विजय श्रीवास्तव है,हाल ही में इस फिल्म के चौथे गाने कि रेकार्डिंग मशहूर सिंगर विनोद राठौर क़ी आवाज में मुंबई के सना स्टूडियो में किया गया है।


लेखक-निर्देशक चन्द्र बरेलवी ने बताया क़ी सत्य घटनाओं से प्रेरित यह एक सस्पेस थिर्लर म्यूजिकल फिल्म होगी जिसमे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स उदित नारायण,अलका यागनिक,विनोद राठौड़,ममता शर्मा,मोह्मद अजीज,अनुराधा पौडवाल, के गयी गीत होगे और जल्दी ही इस फिल्म क़ी शूटिंग नोएडा उत्तर प्रदेश व रानीखेत उत्तराखंड क़ी लोकेशनो पर क़ी जायेगी,आनर किलिग़ और अवैध संबंधो पर आधारित इस फिल्म में अभय भार्गव,रीमा लागू,नैन्सी मित्रा,सोना बत्रा,मास्टर शांतनु और राजेश सिंह,जैसे जानेमाने कलाकार अभिनय कर रहे है।

Previous articleबाइट प्लीज (उपन्यास, भाग-7)
Next articleभारत की हार और इंडियन राजनीति की जीत – 1
सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here