इन्फोटेन

ग्लोबल कॉमेडी सेंसेशन वीर दास नेटफ्लिक्स पर अ

इस प्लेटफॉर्म के लिए उनका चौथा स्पेशल 26 दिसंबर को प्रीमियर होगा_

अमरनाथ, मुंबई। भारतीय कॉमेडियन, अभिनेता और संगीतकार वीर दास के नए स्टैंडअप स्पेशल का प्रीमियर 26 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में होगा। स्ट्रीमर के साथ दास का चौथा स्पेशल, जिसे उन्होंने निर्देशित भी किया है, अपनें देश की अपने साथ लिए उनकी दुनिया भर की यात्रा की कहानी है। यह स्पेशल वीर के लिए एक आधारशिला है, जिसने दुनिया भर के 25 से अधिक देशों में 183 बार शो किया है।

वीर दास लैंडिंग यह शो स्वतंत्रता, मूर्खता, पश्चिम, पूर्व, और वैश्विक दुनिया में एक राष्ट्र का नागरिक होने का क्या मतलब है, के बारे में है। यह एक ऐसा शो है जो दुनिया भर में हर देश में हर नागरिक पर लागू होता है। लैंडिंग ने 2022 एडिनबर्ग फ्रिंज फेस्टिवल में हाउस फुल रहा, द न्यू यॉर्क टाइम्स के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ने कहां “कोई भी कलाकार वीर दास की तरह स्टैंड-अप के वैश्वीकरण का प्रतीक नहीं है।”

वीर का तीसरा और सबसे हालिया स्टैंडअप स्पेशल वीर दास: फॉर इंडिया को “बेस्ट कॉमेडी” के लिए 2021 का अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन मिला। अपने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध स्टैंडअप के अलावा, जिसे उनके लाखों सोशल मीडिया फॉलोअर्स पसंद करते हैं, वह वर्तमान में फॉक्स, CBS स्टूडियोज और एंडी सैमबर्ग की प्रोडक्शन कंपनी पार्टी ओवर हियर के साथ अपनी सिंगल-कैमरा कॉमेडी विकसित कर रहे हैं। उन्होंने ABC स्पाई ड्रैमेडी व्हिस्की कैवलियर में स्कॉट फोली और लॉरेन कोहेन के साथ “जय दत्ता” के रूप में अभिनय किया। वीर ने नेटफ्लिक्स के लिए स्क्रिप्टेड थ्रिलर हसमुख और अमेज़ॅन के लिए अनस्क्रिप्टेड ट्रैवल शो जेस्टिनेशन अननोन सहित कई सिरीज़ का निर्माण, अभिनय किया है।

अपने नई रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, वीर ने कहा, “इस ब्रांड न्यू स्पेशल के साथ साल का अंत करना रोमांचक है। हमें न्यूयॉर्क में इसकी रिकॉर्डिंग करने में बहुत मज़ा आया। इसके लिए वांटेड के पागल वर्ल्ड टूर के बीच में शूट किया। मैं इसे दुनिया को दिखाने के लिए उत्सुक हूं और मुझे उम्मीद है कि हमें वही प्यार मिलेगा जो हमें अब तक तीन अन्य स्पेशल के लिए मिला है।

लैंडिंग रॉटन साइंस और कार्यकारी निर्माता मैथ्यू वॉन द्वारा निर्मित है। दास का प्रतिनिधित्व यूटीए, टाइगरमैन मैनेजमेंट में रेग टाइगरमैन और श्रेक रोज डैपेलो एडम्स बर्लिन और डनहम द्वारा किया जाता है।

editor

सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button