दिवाली के लिए बिकानो ने विशेष गिफ्ट पैक्स का अनावरण किया

0
6

पटना। त्योहार का सीज़न शुरू हो चुका है। इसी के साथ प्रमुख एफएमसीजी ब्रांड बिकानो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक गिफ्ट पैक्स की घोषणा की है। 17अलग-अलग गिफ्ट पैकेज को सभी स्वादों और पसंद को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया हैं इनमें ब्रांड के सभी  प्रीमियम उत्पाद जैसे कि मिठाई, नमकीन, भुजिया, सूखे मेवे और विशेष खाद्य पदार्थ भी शामिल है।

रोशनी के  त्योहार दिवाली में प्रियजनों के बीच एक दूसरे को गिफ्ट देने की प्रथा होती है। यह दुनिया भर में भारतीयों के बीच प्रियजनों के साथ अच्छे रिश्ते के बंधन को शेयर करने का एक तरीका होता है।

बिकानो ग्रुप के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल ने कहा कि त्यौहार के दौरान ज्यादा से ज्यादा लोग  अपने रिश्तेदारों और प्रियजनों, सहयोगियों, व्यापार भागीदारों और परिचितों के साथ मिलकर त्योहारों को साथ में मनाते हैं। इस दौरान स्वाभाविक रूप से गिफ्ट  बांटना और बधाइयां देना इस सर्वांगीण आनंदमय और हंसमुख वातावरण का हिस्सा होता है। बड़ी संख्या में 17 गिफ्ट पैक्स को लांच करके हम उसी सामूहिक उत्सव का हिस्सा बनना चाहते थे

अग्रवाल ने आगे कहा कि गुणवत्ता पर ध्यान देने वाले जागरूक उपभोक्ता के माहौल में लॉकडाउन के बाद यह देखा गया है कि उपभोक्ता पैकेज्ड  स्नैक्स की तरफ आकर्षित हो रहे हैं क्योंकि ये ज्यादा स्वच्छ और सुरक्षित होते हैं। बिकानो कभी भी गुणवत्ता से समझौता न करने वाला ब्रांड रहा है है। कोविड-19 के बाद हम पूरी तरह से स्वास्थ्यऔर स्वच्छता पर लोगों की चिंताओं को विशेष रूप से ध्यान रख रहें हैं इसलिए हमारे विनिर्माण और प्रसंस्करण संयंत्रों ने सौ प्रतिशत फेल-प्रूफ उत्पादन प्रक्रिया को बनाए रखा है। हमारे सभी कर्मचारी सबसे कठोर विनिर्माण उत्पादन प्रक्रियाओं, प्रसंस्करण और पैकेजिंग प्रैक्टिस का पालन कर रहे हैं।

सभी लोगों के लिए इस त्योहार के सीजन को स्वाद के रूप में यादगार बनाने के लिए बिकानो ने पूरी तैयारी कर ली है। जो लोग मीठा पसंद करते हैं उनके लिए मीठा बंधन एक गिफ्ट पैक है जिसमे गुलाब जामुन और रसगुल्ला शामिल है। और जिन लोगों को नमकीन और तीखा पसंद है उनके लिए अनुपम गिफ्ट पैक है। इसमें चटक मसाला शामिल है। अभिनन्दन में चटक अचारी और तरंग में चना पटाका, पनीर भुजिया और आलू भुजिया शामिल है। ज्यादा एडवेंचरस स्वाद के लिए जो अपनी मिठाई के साथ  तीखा  और चटपटा फ्लेवर चाहते है उसके लिएमीठा चटपटा क्रंची मंची के रसगुल्ला का मजेदार मिक्स है। उनके लिए जो स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहते हैं उनके ड्राई फ्रूट डिलाईट गिफ्ट पैक मौजूद है जिसमे बेहतरीन गुणवत्ता वाले ड्राई फ्रूट शामिल है। जबकि उत्सव हैम्पर’ में डाईट मिक्चर शामिल है। और वे लोग जो बेक्ड स्नैक्स पसंद करते हैं उनके लिए बेक्ड डिलाईट रिजोईस है इसमें जीरा कूकीज,काजू पिस्ता कुकीज, मार्बल कुकीज और चोको चिप कुकीज शामिल है। इन श्रेणी में बच्चों के लिए अलग से हैम्पर शामिल है।

बिकानो के मार्केटिंग हेड दविंदर पाल ने कहा कि इस विशाल त्योहार के सीजन के लिए गिफ्ट पैक की बहुत ही विस्तृत और विशेष रेंज प्रदान की गयी है। ब्रांड बिकानो हमारे मौजूदा उपभोक्ताओं की भावनात्मक कमी को दूर करने के लिए तैयार है और निश्चित रूप से इससे बहुत से नए लोग भी आकर्षित होंगे। दिवाली गिफ्ट हैम्पर हमारे लिए वह तरीका होता है जिसके माध्यम  से हमारा ब्रांडदेश और देश के बाहरमिठाई और मिठाई पसंद करने वाले के संबंध को मजबूत करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here