नई प्रतिभाओ को नए अवसर प्रदान करेगी एन.ऐ.डी.फिल्म एंड टेलीविजन अकादमी

0
7

राजू बोहरा नई दिल्ली / वरिष्ठ फिल्म पत्रकार

नई दिल्ली। क्षेत्र की छिपी हुई प्रतिभाओं को नए अवसर प्रदान करने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए एन.ऐ.डी. फिल्म एंड टेलीविजन अकादमी ने जीरकपुर में अपने प्रोडक्शन हाउस का शुभारंभ किया है।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए वेद प्रकाश, ज्योति सिंह व नीलम मेहरा ने बताया कि कई मशहूर फिल्में, एड फिल्में, म्यूजिक एलबम्स, और सीरीयल बनाने वाला यह प्रोडक्शन हाउस अब इस क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारकर उन्हें ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम बनाने का अवसर देने जा रहा है।

आज के दौर में हर युवा ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहता है लेकिन सही प्लेटफॉर्म न मिलने के कारण उनके सपने अधूरे रह जाते हैं। एन.ऐ.डी. फिल्म एंड टेलीविजन अकादमी इन्हीं युवाओं के सपनों को हकीकत में बदलने के लिए एक मंच प्रदान करेगा और उन्हें जीवन में अपने सपने साकार करने का अवसर देगा। वर्ष 2000 में पंकज के. विराट द्वारा स्थापित की गई एन.ऐ डी. फिल्म एंड टेलीविजन एकेडमी का मुख्य उद्देश्य राष्ट्र में छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारना, उन्हें बेहतरीन बनाना और जीवन मे एक सुनहरा अवसर प्रदान करना है। इसके लिए अकादमी युवाओं को एक उनके नजदीक के क्षेत्र में ही एक मंच प्रदान कर रही है ताकि उन्हें इधर-उधर भटकने के बजाय एक सही दिशा मिल सके।

एन.ए.डी. फिल्म एंड टेलीविजन अकादमी कई फिल्में और सीरीयल बना चुकी है जिनमें मशहूर फिल्म नॉटी गैंग और सीरीयल महावीर शामिल है। दिल्ली,मुंबई और चंडीगढ़ में सफलता प्राप्त करने के बाद अब उत्तरी क्षेत्र में छिपे हुए टेलेंट को सामने लाने जा रही है और जीरकपुर में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here