मुंगेर में मेयर पद के लिए एक मौका मांग रहे हैं दिव्यांग सामाजिक कार्यकर्ता आमिर

0
66

लालमोहन महाराज, मुंगेर । सामाजिक कार्यकर्ता आमिर उल इस्लाम को मेयर चुनाव में भाग लेने को लेकर सभी लोगों का समर्थन एवं आशीर्वाद मिल रहा है। इस स्थिति में आमिर उल इस्लाम पूरे जोश के साथ शहरवासियों से संपर्क साध रहे हैं। विगत कई वर्षों से जनहित में कार्य करने वाले दिव्यांग आमिर उल इस्लाम दिन रात एक किए हुए हैं। स्थानीय शहर वासी बैनर, पंपलेट टोटो ,माइक से सहयोग कर आमिर उल इस्लाम जैसे प्रत्याशी को मदद कर इतिहास रचने की कोशिश करने में लगे हुए हैं। आमिर का घोषणापत्र लोगों ने सुना तो सभी प्रशंसा कर रहे हैं। चर्चाएं आम है कि इस तरह का सोच अभी तक किसी प्रत्याशी ने प्रस्तुत नहीं किया।
आमिर ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अबकी बार मुंगेर के लोग नेता को नहीं बेटा चुनेंगे । मुझे पद मिला तो अद्भुत अविश्वसनीय जमीनी स्तर की कार्यों को प्राथमिकता दूंगा।
हर आधा किलो मीटर की दूरी पर पिंक टॉयलेट, सफाई कर्मियों का सम्मान, खेलकूद स्पर्धा, शिक्षा, शुद्ध पेयजल, स्वास्थ्य, साफ सफाई की उत्तम व्यवस्था, यातायात, रक्तदान, लंगर, सामूहिक विवाह, टैलेंट हंट, दुकानों की रात्रि पहरेदारी, रोजगार, पर्यावरण, लावारिस जानवरों की वैकल्पिक व्यवस्था, आपकी छोटी-छोटी समस्या का समाधान तुरंत करूंगा।
विश्वास करें मुझ नाचीज़ पर स्वच्छ, स्वस्थ, सुंदर एवं खुशहाल, प्रेरणा स्त्रोत मुंगेर के लिए वोट करें। सपोर्ट करें ।इतिहास रच जवाब दें कि दिव्यांग वह है जो कुछ नहीं करते हैं। मैं मुंगेर को अपनी मां की तरह प्यार करता हूं और कुछ करके मुंगेर वासियों को दिल में बसा लूंगा और लोकतंत्र में एक संदेश दूंगा कि कहने वाले नहीं करने वाले को अब लोग चुनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here