सूफियाना हिंदी वीडियो सान्ग “खवाबों में मिले”का प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में पोस्टर लांच हुआ, उत्तराखंड की खुबसूरत वादियों में फिल्माया गया है इसका वीडियो

0
8

राजू बोहरा / वरिष्ठ फिल्म संवाददाता

नयी दिल्ली,23 जून 2022 को जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल एन्ड कमाल मलिक प्रोडक्शन द्वारा निर्मित एक बेहतरीन हिंदी वीडियो सूफियाना सान्ग “ख्वाबों में मिले” का फ़स्ट लुक और पोस्टर रिलीज का कार्यक्रम प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में आयोजित किया गया  जिसमे एलबम के गायक जानेमाने फिल्म, टीवी अभिनेता एवं गायक कमाल मलिक, जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल के ओनर  जुल्फुकार टाईगर और एलबम “खवाबों में मिले” की टीम  के राज सराफ, वीपी नरूला, प्रकाश चौधरी, रोहित कुमार, अरमान मालिक, हिना खान, ममता सैनी, जावेद हामिद मौजूद रहे।

प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में आयोजित प्रेस वार्ता में सिंगर कमाल मलिक ने हिंदी वीडियो सान्ग “खवाबों में मिले के बारे में पत्रकारों को बताया कि “खवाबों में मिले” सूफियाना अंदाज़ का एक सान्ग जो बहुत ही अच्छा बना है जो संगीत प्रेमियों को बहुत पसंद आएगा। कमाल मलिक का कहना है कि उन्हें बचपन से ही गाने का शौक रहा है इस लिए अभिनय के साथ साथ सिंगिंग में भी सक्रीय है। इससे पहले भी कमाल एक एलबम रिलीज़ हो चुका है।

जेड ए फिल्म्स इंटरनेशनल के ओनर जुल्फुकार टाईगर ने इस सान्ग के बारे में बताया की इसके वीडियो को उत्तराखंड के ऋषिकेश की खूबसूरत वादियों, झरनो और नदियों के किनारे फिल्माया गया है जो दर्शको को खूब लुभाएगा। हमे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरी यकीन है सूफियाना अंदाज़ में गाया यह हिंदी वीडियो सान्ग ‘ख्वाबों में मिले’उम्मीद है दर्शको को लोग बहुत पसंद करेगे और पहले की तरह ही इस गाने को भी भरपूर प्यार-सम्मान मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here