इन्फोटेन

कुणाल तिवारी की भोजपुरी फिल्म ‘लल्ला’ की शूटिंग 3 नवंबर से होगी शुरू

भोजपुरी सिनेमा ने अपनी अदाकारी से सबों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता कुणाल तिवारी की एक और फिल्म जल्द ही फ्लोर पर होगी। फिल्म का नाम फिल्म ‘लल्ला’ है और इसकी शूटिंग आगामी 3 नवंबर से शुरू हो रही है। फिल्म को यूपी के खूबसूरत लोकेशन में शूट किया जाना है, जिसके लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। फिल्म के निर्माता वेद तिवारी, मनीष जैन और अशोक पांडे हैं। फिल्म के निर्देशक धीरेंद्र झा हैं, जिन्होंने विविधताओं से भरी फिल्में भोजपुरी इंडस्ट्री को दी हैं। और अब एक ऐसी ही शानदार फिल्म लेकर वे आने वाले हैं।

मां शांति फिल्म्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लल्ला’ को लेकर कुणाल तिवारी ने बताया कि यह एक साफ सुथरी और मनोरंजक पारिवारिक फिल्म है। इसका निर्माण बिग स्केल पर होना है, जिसकी तैयारी में हम सभी लोग जुटे हैं। यह फिल्म अलग और नायाब तरह का है। सबों से अपील होगी कि आप हमें अपना प्यार और आशीर्वाद जरूर दें। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी उन्हें बेहद पसंद आई है। फिल्म के गाने भी झूमने और दिल छू लेने वाली है। यह फिल्म खास कर महिला दर्शकों को ध्यान में रख बनाया जा रहा है। इसमें गाने से लेकर संवाद तक सुग्रहीय होने वाले हैं। इसलिए हम सभी अपने इस प्रोजेक्ट से उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘लल्ला’ में कुणाल तिवारी के साथ प्रीति शुक्ला मुख्य भूमिका में होगी, जबकि संजय पांडेय,, सोनिया मिश्रा, बालेश्वर सिंह, देवेंद्र पाठक और भानु पांडेय भी नजर आएंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गीत – संगीत मुन्ना दुबे का है। इपी महेश उपाध्याय हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार हैं।

editor

सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button