के म्यूजिक द्वारा गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज़ हिंदी भजन ‘ओमकारा’ लोगो को खूब पसंद आ रहा है

0
26

विशेष रिपोर्ट, मुंबई.… प्रथम पूज्य श्री भगवान गणेश जी का त्योहार गणेश चतुर्थी हिन्दुओं का एक प्रमुख त्योहार है जिसे महाराष्ट्र के साथ साथ अब पूरे भारत वर्ष में बडी़ ही धूमधाम भक्तिभाव से मनाया जाता है। पुराणों के अनुसार इसी दिन भगवान गणेश जी का जन्म हुआ था। गणेश जी की महिमा पर अब तक यू तो फिल्मो और सीरियलो के माध्यम से अनेक हिट-और सुपरहिट भजन और गाने बन चुके है। इस कड़ी में अब एक नाम के म्यूजिक का भी जुड़ गया है जो गणेश चतुर्थी के खास मौके पर अपना पहला गणेश जी का भजन ”ओमकारा” लेकर आया है जो दो दिन पूर्व ”के म्यूजिक” यूट्यूब पर चैनल रिलीज किया गया है जिसके सांग राइटर जानेमाने गीतकार और गायक धीरेन्द्र सिंह है जिसे गाया है प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर शंकर भट्टाचार्जी ने।

जबकि संगीत से एसबी अधिकारी ने सजाया है। के म्यूजिक के इस चर्चित गणेश जी के भजन के निर्माता प्रखर कुमार सिंह है। भजन ”ओमकारा” के गीतकार धीरेन्द्र सिंह ने बताया की गणेश जी का यह चर्चित भजन बॉलीवुड के जानेमाने लोगो द्वारा बनाया गया है जो बहुत ही अच्छा बना है जो हिट होने की क्षमता रखता है। यह एक मधुर भक्ति गीत है, इस भजन को (अंधेरी वेस्ट मुंबई के) स्टूडियो ऑरल डाइमेंशन में जानेमाने साउंड इंजीनियर अवधूत पटोले द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इसके ऑडियो मिक्स एवं मास्टर आनंद डाबरे, वीडियो का निर्देशक एवं संपादक अंशुल गोयल ने किया है।

संगीत व्यवस्था शंकर भट्टाचार्जी, लाइव लय और ताल प्रथमेश धूमल और आकाश सावंत ने, बैंजो और मैंडोलिन अमर संगम और गिटार नीलांजन समद्दर ने बजाया है। पूरी टीम ने एक बहुत ही बेहतरीन प्रथम पूज्य श्री भगवान गणेश जी का भजन बनाया है जो निसंदेह ही सफल होगा और लोगो को पसंद आएगा ऐसा मुझे विश्वास है। जो भी संगीत प्रेमी हमारे प्रथम पूज्य श्री भगवान गणेश जी के इस भजन-सांग को देखना और सुनना चाहते है वो हमारे यूट्यूब पर ”के म्यूजिक” चैनल पर जाकर देख और सुन सकते है। के म्यूजिक चैनल पर हम आगे भी लगातार बॉलीवुड के बड़े सिंगरों के साथ हर तरह के भजन और सॉंग लाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here