मैं खुद को भाग्यशाली कलाकार हूँ जो मुझे हर तरह के अच्छे रोल निभाने को मिले- मोहित मट्टू

0
5

वरिष्ठ संवाददाता /तेवरऑनलाइन डॉटकॉम

जम्मू-कश्मीर से बॉलीवुड तक का शानदार अभिनय सफ़र अपने दम पर तय करने वाले अभिनेता मोहित मट्टू का नाम आज भारतीय टेलीविजन के एक सफल एवं चर्चित कलाकारों में गिना जाता है। वह पिछले करीब 18 सालो से बॉलीवुड में बतौर फिल्म-टीवी एक्टर के तौर पर धारावाहिको और फिल्मो में काम कर है और प्राइवेट चैनल्स से लेकर दूरदर्शन तक के दर्जनों लोकप्रिय धारावाहिकों में शानदार अभिनय कर चुके है।

यू तो अभिनेता मोहित मट्टू ने कई अच्छी फिल्मो में भी काम किया है लेकिन वो टीवी के उन भाग्यशाली अभिनेताओ में से एक रहे है जिन्हे भारतीय टेलीविजन के कई नामचीन व बेहद पॉपुलर धारावाहिको में अलग-अलग तरह के अहम् किरदारो को निभाने का मौका मिला है, जिनमे से एक है उनके द्वारा अभिनीत जीटीवी का बहुचर्चित लोकप्रिय हिट धारावाहिक ’’मिसेज कौशिक की पाँच बहुएँ। जिसने उन्हें टीवी का न सिर्फ जानामाना चेहरा बना दिया था बल्कि उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए ‘’जी रिश्ते अवार्ड’ जैसा टीवी का लोकप्रिय व प्रतिष्ठित अवार्ड भी दिलाया था। यह शो जीटीवी का पर लम्बे समय तक चला था और बेहद पॉपुलर भी हुआ रहा। इसमें मोहित मट्टू ने बिट्टू कौशिक का रोल निभाया जो लोगो में काफी मशहूर हुआ था।

मोहित मट्टू के इस हिट डेली शो ’’मिसेज कौशिक की पाँच बहुएँ’’  का टीवी के दर्शको की डिमांड पर हाल ही में ‘’जी अनमोल’’ चैनल पर सोमवार से रविवार तक डेली पुनः प्रसारण भी किया गया है। इसके अलावा उन्होंने जिन लोकप्रिय धारावाहिको में अभिनय किया है उनमे ‘मायका, ‘जॉनी आलारे, एफआईआर, सीआईडी, छू कर मेरे मन को, अपने मेरे अपने, संस्कार, देवी, परी हूँ में, जैसे और दर्जनों पॉपुलर शो भी मुख्य रूप से शामिल है।

मोहित बिग बी अभिताभ बच्चन के साथ एक बड़ी ऐड फिल्म और राखी सावंत के एक हिट म्यूजिक वीडियो में भी शानदार काम कर चुके है। उनके खाते में कई और बड़े ऐड और म्यूजिक एलबम भी शामिल है। आने वाले दिनों में मोहित को दर्शक तीन-चार नई फिल्मो और कई टीवी शोज में भी उनके फेन्स उन्हें देख सकेगे।

पिछले ही दिनों वह लीक से हटकर विषय पर बनी फिल्म ‘गूगली गुम है में एक मुख्य किरदार में नजर आ चुके है जो ‘शेमारू’ ‘ओटीटी पर रिलीज़ हुई है। हाल में मोहित ने एक नई शॉर्ट फिल्म ‘’हंच’ भी मुख्य भूमिका निभाई है जो जल्द ही नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म समारोहों में दिखाई जाएगी। मोहित मट्टू एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेता है। आने वाले दिनों में मोहित को दर्शक कई नई फिल्मो और कई टीवी शोज और वेब सीरीज में भी उन्हें देख सकेगे। वह एक एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे लेखक और निर्देशक भी है जो अक्सर सामाजिक विषयो पर कुछ कुछ-पढते लिखते रहते है और उसका निर्माण भी करते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here