मै फ़िल्में बनाना आगे भी जारी रखूँगा फिल्म निर्माता संजय सुंतकर

0
8

जन्मदिन विशेष

 राजू बोहरा @ नई दिल्ली

मुंबई, मै फ़िल्में बनाना आगे भी जारी रखूँगा, जी हाँ ये कहना है पिछले साल मे रिलीज़ हुई चर्चित म्यूजिकल सोशल और कॉमेडी हिन्दी फीचर फिल्म ”3 श्याने” के प्रोडूसर और बेलगावी महाराष्ट्र के सफल व्यवसायी संजय सुंतकर का। निर्माता संजय सुंतकर की ये हिन्दी फीचर फिल्म ”3 श्याने”भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोंई बड़ा धमाका नहीं कर पाई लेकिंन फिल्म को दर्शको की काफी सराहना मिली थी।

हाल ही में उनका जन्मदिन था उसी विशेष अवसर पर हमने उनसे बातचीत की। आपकी बॉलीवुड मे पहली मूवी का अनुभव कैसा रहा के जवाब मे उन्होंने बताया की देखिये जब भी आप किसी अनजान क्षेत्र मे पहली बार कोई काम करते हैं तो कई प्रकार के अच्छे और बुरे अनुभव होते हैं.. मुझे भी मेरी पहली मूवी से काफ़ी अनुभव मिला और मेरा मानना है के सही इंसान वही है जो बुरे अनुभव से सबक लेकर आगे बढ़ जाए जाहिर है अब मै और बेहतरीन लोगों के साथ ज्यादा बेहतर काम कर पाउँगा।

आगे का क्या प्लान है इसके जवाब मे उन्होंने कहा के फिलहाल तो मै अपने बिज़नेस मे और राजनीती के क्षेत्र मे बहुत व्यस्त हूँ पर हो सकता है जल्दी ही आपके माध्यम से कोई खुशखबरी दूँ। आपको बता दे के जल्दी ही ‘3 श्याने’ मूवी एक प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफार्म पे रिलीज़ होने जा रही है। हमारी तरफ से और हमारे पाठको की और से संजय सुंतकर जी को उनके जन्मदिन और उनकी आगामी योजनाओं के लिए ढेर सारी शुभकामनायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here