रघुबीर यादव, सलीम ज़ैदी, नीरज गुप्ता की फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’  हुई रिलीज

0
2

रघुबीर यादव, आकृति भारती, सलीम जैदी, आरजे रॉकी, नीरज गुप्ता जैसे कलाकारों से सजी एक खूबसूरत फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में  रिलीज़ हो गई है . लेखक निर्देशक विपिन कपूर और फ़िल्म की पूरी टीम ने मूवी के ट्रेलर और म्युज़िक को मुम्बई के पीवीआर सिनेमा में लॉन्च किया। इस अवसर पर लेखक विपिन कपूर, रघुबीर यादव, सलीम ज़ैदी, आकृति भारती और निर्माता व अभिनेता नीरज गुप्ता मौजूद थे। सभी ने हाथों में लालटेन लेकर इस फ़िल्म की थीम के बारे में बताया कि फिल्म की कहानी जग्गू की लालटेन पर बेस्ड पारिवारिक फिल्म है जिसे आप फैमिली बच्चों के साथ सिनेमाघरों में देख सकते हैं। इस फंक्शन में रघुबीर यादव ने अपनी गायकी का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक गीत गाया तो सभी स्तब्ध रह गए।

श्रीहंस आर्ट्स एंड क्रिएशन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले और बोल्ट एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनाई गई फ़िल्म जग्गू की लालटेन के निर्माता नीरज गुप्ता ने कहा कि हमारी फ़िल्म के ट्रेलर और गीतों को दर्शकों द्वारा खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मिका सिंह की आवाज़ में गाया हुआ इस का शानदार गाना “पैसा” 6.3 मिलियन व्यूज क्रॉस कर गया है, वहीं ममता शर्मा द्वारा गाए हुए आइटम सॉन्ग  बलमा को अब तक 2.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।  टी सीरीज द्वारा जारी इसके ऑफिशियल ट्रेलर को 2.1 मिलियन व्यूज मिले हैं। इस तरह इसके टीज़र, ट्रेलर और गानों के टोटल व्यूज एक करोड़ का आंकड़ा पार कर गए हैं। हमें विश्वास है कि जग्गू की लालटेन फ़िल्म भी दर्शकों को पसन्द आएगी।

प्रीति गुप्ता द्वारा निर्मित और विपिन कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जग्गू की लालटेन’ के बारे में मीडिया से रूबरू अभिनेता रघुबीर यादव ने बताया, ‘‘जग्गू की लालटेन’ में मैं पहाड़ों में चाय की दुकान चलाने वाले जग्गू का किरदार निभा रहा हूं। चाय बेचने में उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यह एक बहुत ही भावनाओं और जज़्बात से भरी फिल्म है, जिसकी कहानी में लालटेन का सबसे बड़ा रोल है और यही बात इसे विशेष बनाती हैं।’

फ़िल्म के डायरेक्टर विपिन कपूर ने बताया कि जग्गू की लालटेन एक शुद्ध पारिवारिक सिनेमा है जिसकी कहानी और इसका कंटेंट दिल को छू लेगा। मेरी छोटी बच्ची मेरे काम पर बड़ी तवज्जो देती है और मैं ऐसी फिल्म बनाना चाहता था जो मैं अपनी बेटी के साथ भी देख सकूं, इसलिए यह एक साफ सुथरा सिनेमा है। मैं फ़िल्म के प्रोड्यूसर के साथ साथ रघुबीर यादव जैसे लिजेंड्री एक्टर का शुक्रिया अदा करता हूँ कि वह हमारी इस कहानी का हिस्सा बने। इस फिल्म में समाज के निचले तबके के दर्द और उसके जज़्बात को दर्शाया गया है। जग्गू अर्थात रघुबीर यादव के पास एक पुश्तैनी लालटेन होती है। आर्थिक तंगी की वजह से जग्गू का परिवार काफी परेशान है ऐसे में उस लालटेन को खरीदने के लिए एक सेठ हीरालाल महंगी कीमत की पेशकश करता है। लेकिन जग्गू उस लालटेन को लाखों रुपए में भी नहीं बेचता, क्या वह जग्गू की लालटेन सबकी किस्मत बदल देगी। इसका उत्तर आपको इस फैमिली ड्रामा में देखने को मिलेगा जो 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे में रिलीज़ हो गई है . फ़िल्म के सह निर्माता नितिन भारती, एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर आशीष शर्मा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here