रणदीप हुड्डा की वापसी शंकर के रूप में, सैयद अहमद अफ़ज़ल की लाल रंग 2 जल्द ही फ्लोर पर जाएगी

0
4

रणदीप हुड्डा की वापसी शंकर के रूप में, सैयद अहमद अफ़ज़ल की लाल रंग 2 जल्द ही फ्लोर पर जाएगी

एक निर्माता के रूप में रणदीप की शुरुआत
अमरनाथ, मुंबई।
शंकर, उनकी लाउड प्रिंटेड शर्ट और यामाहा आरएक्स २०० ने महिलाओं को अपने आकर्षक व्यक्तित्व से प्रभावित किया; जी हां, हम बात कर रहे हैं बहुप्रशंसित कल्ट क्लासिक और रणदीप हुड्डा की प्रशंसकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक- लाल रंग की। रणदीप हुड्डा के किरदार शंकर ने अपना आकर्षण फैलाया और हमें अपने रक्त आधान रैकेट में पूरी तरह से समाहित कर लिया, जहां वह शैतान और रक्षक दोनों की भूमिका निभाते हैं और अपनी सहजता और ग्रामीण उपस्थिति के साथ स्क्रीन पर कब्जा कर लेते हैं। लाल रंग की रिलीज़ को सात साल बीत चुके हैं जिसने प्रशंसकों, समीक्षकों और फिल्म प्रेमियों के दिलों और दिमाग पर समान रूप से कब्जा कर लिया। जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, यह देश भर में डाई-हार्ड फैन बेस की बदौलत एक कल्ट स्टेटस में बदल गयी ।

लाल रंग, हरियाणा में सेट एक डार्क ह्यूमर ड्रामा है, जो दोस्ती, भाईचारे, प्यार और लालच की भावनाओं से जुड़े रक्त व्यापार के कारोबार के इर्द-गिर्द घूमता है। फिल्म की अलग बनाने वाली है इसके ताज़ा, विचित्र कंटेंट, डायलॉग्स और यादगार किरदार , खासकर शंकर के किरदार में, जिसे रणदीप हुड्डा ने अमर कर दिया।

लाल रंग-२ पांचाली चक्रवर्ती और योगेश रहार के साथ एक निर्माता के रूप में बहुमुखी अभिनेता के प्रवेश को चिह्नित करता है। हाल ही में पांचाली जिन्होंने नेटफ्लिक्स पर व्यापक रूप से देखी और सराही गई वेबसीरीज कैट का निर्माण किया।

अवाक फिल्म्स के योगेश राहर, जिन्होंने खुद एक निर्माता के रूप में शुरुआत की है, लाल रंग के कट्टर प्रशंसक रहे हैं और उन्होंने सीक्वल के लिए प्रयास का नेतृत्व किया है।

यह उन्हें निर्देशक सैयद अहमद अफ़ज़ल के साथ एक बार फिर हाथ मिलाते हुए भी देखता है। रणदीप वर्तमान में अपनी हालिया श्रृंखला कैट के साथ कैरियर के उच्च स्तर पर हैं जो दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीत रही है। हाल के प्रयास के बारे में अभिनेता से पूछने पर, रणदीप ने कहा, “शंकर मलिक एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा, फिल्म ७ साल बाद भी प्रासंगिक बनी हुई है और इसके लिए एक समर्पित प्रशंसक है। इसने मुझे एक निर्माता के रूप में इस नई यात्रा को बहुत खुशी और इसके प्रति जिम्मेदारी की भावना के साथ शुरू करने के लिए मजबूर किया है।

ऐसे समय में जब व्यावसायिक रूप से सफल और सुपर-हिट एक स्थायी छाप छोड़ने और बनाने में विफल रहे, निष्ठावान प्रशंसकों ने मीम्स, डबस्मैश, गाने और इंस्टाग्राम रील्स के माध्यम से लाल रंग की भावना को जीवित रखना जारी रखा। इससेअच्छा अवसर नहीं हो सकता था कल्ट क्लासिक की घोसना करना ।

शिक्षा मंडल वेब सीरीज की जबरदस्त सफलता से तरोताजा निर्देशक सैयद अहमद अफजल का लाल रंग २ के बारे में कहना था, “हम पागलपन को फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, कहानी गहरी, धुंधली है और एक करामाती फिल्म के लिए एकदम सही आधारशिला रखती है। और हमारे पास एक बार फिर कुछ यादगार देने का मौका है। अगली कड़ी का सार मूल के समान ही रहेगा। यह सीक्वल गहरा, मतलबी, हिंसक और फिर भी मज़ेदार होगा। ”

अक्षय ओबेरॉय और पिया बाजपेयी पहले भाग से अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे और दूसरे भाग में नई भूमिकाओं के लिए खोज जारी है।
लाल रंग २ : खून चुसवा का निर्माण रणदीप हुड्डा फिल्म्स, अवाक फिल्म्स और जेली बीन एंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा किया गया है, जो अनवर अली और सोनू कुंतल द्वारा सह निर्मित है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here