लोगो का प्यार ही मेरी सबसे बड़ी फीस है – शिव आर्यन

0
3

अमरनाथ, मुंबई।

एक सफल बिज़नेस मैन होने के बावजूद अपनी ख़ुशी को कई तरह के अन्य कामो में ढूंढ़ने की कला बेहद ही कम लोगो में होती है। आज हम एक ऐसे ही कलाकार की बात कर रहे है जो एक कम्प्यूटर इंजीनयर है। उनकी खुद की आईटी कम्पनी भी है। यही नहीं कई तरह के कामो में भी व्यस्त भी रहते है लेकिन इसके बावजूद अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए हर जोर कोशिश करते है। हम बात कर रहे है बिहार निवासी शिव आर्यन की जो एक एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है। कई साल पहले बिहार से मुंबई आकर अपने सपनो को पूरा करने में लगे है।

मूलतः बिहार के रहनेवाले शिव आर्यन कई बॉलीवुड ,तमिल और भोजपुरी फिल्मो में अभिनय कर चुके है। कई बड़े बॉलीवुड सुपरस्टारों के साथ उन्होने स्क्रीन शेयर किया है। यही नहीं कई फिल्मो का निर्मार्ण भी कर चुके है और अब शिव कई बड़ी फिल्मो में वे अभिनय करते नजर आने वाले है। बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्राइकर’, रेस 3, दरबार जैसी बड़ी फिल्मे रिलीज़ हो चुकी है। वही उनकी आने वाली एक बड़े बजट की फिल्म 786 है। वही फिल्म ‘धुंध’ में भी वे एक शानदार भूमिका निभाने वाले है, साथ ही फिल्म साउथ की एक बड़ी फिल्म का रीमेक करने के तैयारी में लगे है जिसका नाम है ‘शुगर लेस’।

शिव आर्यन की एक बहुत बड़ी खासियत है की वे लोगो की मदद करने के लिए दिन रात तैयार होते है। जरूरतमंद लोगो के लिए वे हमेशा एक पैर पर खड़े होते है। हमेशा लोगो को ख़ुशी देकर वे ख़ुशी पाना चाहते है। यही वजह है की जितना हो सके वे उतना लोगो की मदद करते है। शिव को ट्रेवल करना बहुत पसंद है और साथ ही लोगो से जुड़े रहना। यही वजह है की वे लोगो के दिलो में हमेशा छाए रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here