कांग्रेस सोशल मीडिया की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

पटना। सोशल मीडिया की बढ़ती ताकत के समझते हुए कांग्रेस बूथ स्तर पर इसका इस्तेमाल करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी उद्देश्य से बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी सोशल मीडिया विभाग का राज्य स्तरीय बैठक प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

 इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रभारी बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी भक्त चरण दास के साथ कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. समीर कुमार सिंह के साथ ही साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बैठक में भाग लिया। 

बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा करते हुए सोशल मीडिया विभाग को अतिशीघ्र बूथ लेवल तक पहुंचाने को लेकर बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी उन तमाम लोगों की आवाज को सोशल मीडिया के माध्यम से उठाने की तैयारी में है और हमारे योद्धाओं को आम लोगों की आवाज बनकर सोई हुई सरकार को जगाने का काम करना है। आम जनता की मदद कर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है क्योंकि देश में कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी विकल्प है जो देशहित में सदैव विकास की राजनीतिक पथ पर हमेशा अग्रसर रहती है। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष कामरान हुसैन, प्रदेश उपाध्यक्ष सलभ यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित सौरभ,प्रदेश उपाध्यक्ष खालिद अमीन, प्रदेश महासचिव नवाव अली, इंतेखाब आलम, रोहित कुमार पासवानआशुतोष कुमार राय, विनय कुमार समेत राज्य के सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here