2024 में हमारी ‘राष्ट्रीय मानव पार्टी’ भी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी : योगेश शेट्टी

0
13

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता, नई दिल्ली

नई दिल्ली : वर्ष 2023 कुछ ही दिनों में समाप्त होने जा रहा है नया साल बहुत करीब है। जैसे-जैसे 2024 के लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे पॉलिटिकल पार्टियों की सक्रियता भी बढ़ती जा रही है। तमाम बड़ी-छोटी पार्टियों के साथ इस बार एक और कई नई पार्टी भी लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है जिसमे नाम है ‘राष्ट्रीय मानव पार्टी’ जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष एम योगेश शेट्टी है।

गौरतलब तथ्य यह है की इस नयी पार्टी ने अपना मुख्यलय पिछले ही दिनों नई दिल्ली में बनाया है और हाल ही में दिल्ली के कॉंस्टीटूशन क्लब ऑफ़ इंडिया के स्पीकर हाँल में एक बड़ी प्रेस वार्ता कर इसकी विधिवत घोषणा की और उस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम योगेश शेट्टी के साथ पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी इस प्रेस सम्मलेन में मौजूद रहे।

इस मौके पर ‘राष्ट्रीय मानव पार्टी’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम योगेश शेट्टी ने संवाददाताओ को बताया की हम कोई निगेटिव पॉलिटिक्स करने नहीं आये है बल्कि हम सिर्फ पोजेटिव राजनीति करने आये है वो भी आम जनता के लिए। हमारी पार्टी का मकसद है हर हाथ को काम, किसान को भरपूर दाम और राष्ट्रवादियों की विचारधारा के साथ करेंगे काम। हमारी ‘राष्ट्रीय मानव पार्टी’ पोजेटिव सोच के साथ केंद्र और राज्य सकरकारो की जो अच्छी योजनाओ होंगी उनको आगे बढ़ाने और लोगो तक पहुंचाने का कार्य भी करेगी।

संवाददाताओ द्वारा यह पूछने पर क्या 2024 में उनकी ‘राष्ट्रीय मानव पार्टी’ लोकसभा चुनाओ में अपने उम्मीदारो को उतारेगी क्या इस पर राष्ट्रीयअध्यक्ष एम योगेश शेट्टी ने कहा 2024 में हमारी ‘राष्ट्रीय मानव पार्टी’ भी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी वो पूरे आत्म विश्वास के सा। फ़िलहाल हम अपना संगठन तैयार करने में जुटे है और मुझे पूरी उम्मीद है की हम अधिक से अधिक राज्यों में लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे। जिसमे दिल्ली, महाराष्ट्रा मुंबई, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, कर्नाटक मुख्य रूप से शामिल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here