टॉप टीआरपी वाला शो बना डीडी किसान चैनल पर ‘’आनंदी गांव की लाडली’’

0
16

 तेवरऑनलाइन डॉटकॉम/संवाददाता पटना,
आजकल डीडी किसान चैनल पर प्राइम टाइम में प्रतिदिन सोमवार से शुक्रवार तक रात 8 बजे एक महिला प्रधान डेली धारावाहिक “आनंदी गांव की लाडली” दिखाया जा रहा है जिसने कम समय में ही दर्शको के बीच अच्छी लोकप्रियता बना ली है बल्कि अब आजकल डीडी किसान चैनल पर टॉप टीआरपी वाला शो भी बन गया है। इस दैनिक धारावाहिक का निर्माण और निर्देशन राजीव खानपुरी कर रहे है।

राजीव खानपुरी के अनुसार इस नारी प्रधान डेली सीरियल लोगो में अच्छी पेठ बना ली है और साथ ही टॉप टीआरपी वाला शो भी बन गया है। इस सीरियल का निर्माण ग्रामीण महिलाओ को जागरूक करने के मकसद से किया जा रहा है। यह धारावाहिक काफी दिलचस्प और प्रेरणादायक है जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। धारावाहिक ‘’आनंदी गांव की लाडली’ में मुंबई, दिल्ली, और बिहार के अनेक चर्चित कलाकार काम कर रहे है जिनमे आनंदी की मुख्य भूमिका चर्चित टीवी अभिनेत्री रितु श्री निभा रही हैं।

अन्य मुख्य किरदारों में ही शशि रंजन, कुणाल धवन, प्रिया गामरे, परमिंदर सिंह, अनु शर्मा, अलका चटवाल, पूनम झा व देवेंद्र त्रिपाठी आदि कलाकार निभा रहे है। यह धारावाहिक महिलाओं को अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए प्रेरित करता है। धारावाहिक ‘’आनंदी गांव की लाडली’’ की शूटिंग अलग अलग लोकेशनो पर की गई है जिसमे नोएडा और ग्रेटर नोएडा की खूबसूरत लोकेशने भी मुख्य रूप से शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here