दर्शकों के लिए फिल्म ‘टाइमपास 3’ का रोमांचक ट्रेलर लाँच हुआ, 29 जुलाई को होगी रिलीज

0
6

मुंबई., जब आप टाइमपासकहते हैं तो दगदू और प्राजू की जोड़ी और उनकी अलग-अलग प्रेम कहानी आपकी आंखों के सामने आ जाती है। पहले पार्ट में अधूरी प्रेम कहानी ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया तो दूसरे पार्ट में इसे दर्शकों की खुशी के लिए पूरा किया गया। पहले भाग में बचपन में एक-दूसरे से बिछड़े दगडू और प्राजू युवावस्था में एक-दूसरे से मिले और दूसरे भाग में एक हो गए। इस बचपन और जवानी के मध्य चरण में दगडू का क्या हुआ? प्राजू के उससे दूर जाने के बाद उसके जीवन में क्या बदलाव आया? इसे बताने वाली कहानी अब टाइमपास 3 से दर्शकों के सामने आ रही है. ज़ी स्टूडियोज और अथंश कम्युनिकेशन द्वारा निर्मित और रवि जाधव द्वारा निर्देशित, फिल्म के टीज़र और गानों ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म को लेकर वही उत्सुकता और उत्साह ट्रेलर से और भी बढ़ने वाला है. हाल ही में एक भव्य समारोह में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस मौके पर डायरेक्टर रवि जाधव, जी स्टूडियोज के बिजनेस हेड मंगेश कुलकर्णी, प्रोड्यूसर मेघना जाधव समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी.

टाइम पास के दोनों एपिसोड में दर्शकों को दगदू और प्राजू की प्रेम कहानी देखने को मिली। इस कड़ी में भी एक प्रेम कहानी होगी लेकिन इस बार पल्वी दगदू के साथ होगी। और इस पलवी को ऋता दुर्गुले ने निभाया है जो आज के युवाओं की दिल की धड़कनके नाम से जानी जाती हैं। खास बात यह है कि हम ऋत को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा। टीजर में दर्शकों ने उनका डैशिंग अवतार देखा तो अब ट्रेलर में उनकी प्यारीअदा भी डैशिंग के साथ नजर आएगी. दगडू के रूप में प्रथमेश परब और पल्वी हृत्त दुर्गुले के साथ, माधव लेले उर्फ शकल उर्फ वैभव मंगल, शांताराम परब उर्फ भाई कदम, आरती वडगबलकर, दगडू गैंग और संजय नार्वेकर एक शक्तिशाली भूमिका में फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म में कुल पांच गाने हैं जिन्हें क्षितिज पटवर्धन ने लिखा है और संगीत अमितराज ने दिया है। फिल्म की कहानी रवि जाधव ने लिखी है और उनके साथ प्रियदर्शन जाधव ने फिल्म की पटकथा और साउंडट्रैक लिखा है।

टाइमपास 3के बारे में बात करते हुए रवि जाधव ने कहा, ‘टाइमपास के पहले पार्ट के अंत में दगदू कहते हैं कि हम शिक्षा के सेतु के साथ प्राजू पहुंचेंगे‘. दूसरे पार्ट की शुरुआत दगदू की कहानी से हुई जो सफल हो गया. उद्यमी। दोनों के बीच की यात्रा कैसी थी? शिक्षा का पुल यह बताने के लिए छोड़ दिया गया था कि रास्ते में वह किससे मिला? उसने क्या मोड़ लिया? यह सब बताने के लिए उसी रोमांचक तरीके से, हमने टाइमपास 3लॉन्च किया। मेरी राय में किसी फिल्म का फर्स्ट हाफ (प्रीक्वल) और सेकेंड हाफ (सीक्वल) रिलीज होने के बाद मराठी में यह पहली बार होगा कि बीच की कहानी लाने का प्रयोग किया जाएगा। पहले दो भागों की तरह, यह माना जा रहा है कि फिल्म भी दर्शकों को पसंद आएगी।”

जी स्टूडियोज के बिजनेस हेड मंगेश कुलकर्णी ने कहा, “फिल्म टाइमपासऔर इसके किरदारों का दर्शकों के मन में एक खास स्थान है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए रवि जाधव ने टाइमपास 3का कॉन्सेप्ट हमारे सामने पेश किया और हम यह भी पसंद आया। दगदू और पलवी की दोस्ती हमें यकीन है कि दर्शकों को प्यार या रोमांटिक दोस्ती की यह कहानी पसंद आएगी।”टाइमपास 3का ट्रेलर दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है और फिल्म 29 जुलाई को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here