पुण्यतिथि पर प्रमिला देवी यादव को किया श्रद्धा सुमन अर्पित

0
21

समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों का उत्थान फाउंडेशन का उद्देश्य

लालमोहन, महाराज मुंगेर। पी फाउंडेशन के तत्वाधान में नयागांव में फाउंडेशन की प्रेरणा शिव साधिका प्रमिला देवी यादव की छठी पुण्यतिथि फाउंडेशन के अध्यक्ष मनोज क्रांति की अध्यक्षता में मनाई गई। संचालन सचिव कुमार प्रभाकर ने किया। मौके पर फाउंडेशन के
संरक्षक सपा जिला अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपनी जननी को याद करते हुए कहा कि माँ की ही मिले प्रेरणादाई संस्कार से हर परिस्थितियों में मुझे निरंतर संघर्ष करने की प्रेरणा मिलती है ।श्री यादव ने कहा कि माँ के आशीर्वाद का ही प्रतिफल है कि हम कोरोनावायरस जैसे महामारी मे आम लोगों के लिए हितार्थ खड़े थे । गरीब छात्रों की पढ़ाई, युवतियों का विवाह एवं निर्धन के श्राद्ध जैसे सामाजिक कार्यों में भी यथासंभव योगदान दे कर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के उत्थान के लिए निरंतर संघर्ष कर रहे हैं और निरन्तर यह कार्य जारी रहेगा ।
अध्यक्षता करते हुए मनोज क्रांति ने कहा कि जिस उद्देश्य के लिए फाउंडेशन का निर्माण किया गया, हम निरंतर अपने सार्थक प्रयास से उस दिशा में अग्रसर है ।
संचालन करते हुए सचिव कुमार प्रभाकर ने कहा कि फाउंडेशन लगातार तीन वर्षों से सामाजिक हक से वंचित लोगों के लिए संघर्ष कर रही है और आगे भी निरंतर करेगी ।
मौके पर सपा के नगर अध्यक्ष व पूर्व वार्ड पार्षद अमर शक्ति ने भी प्रमिला देवी यादव को श्रद्धांजलि निवेदित करते हुए सामाजिक उत्थान के लिए संघर्ष करने का संकल्प लिया ।
समारोह मे सत्यजीत पासवान ,राकेश कुमार, महमूद आलम ,विक्की यादव, रूपेश कुमार छोटू, संजय यादव, सदानंद शर्मा राहुल सहित अन्य थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here