निर्माता-निर्देशक व अभिनेता प्रवीण कर्दम अवार्ड से सम्मानित हुए

0
26

(राजू बोहरा, दिल्ली ब्यूरो) निर्माता-निर्देशक व अभिनेता प्रवीण कर्दम अब किसी खास परिचय के मोहताज नही है बल्कि वह अपनी प्रतिभाशाली अभिनय क्षमता से दर्शकों में काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहे है। उनकी हाल फिलहाल में रिलीज दो फिल्में “द ग्रेट मास्टर माईड” और “मोहब्बत एक जुनून” खासी चर्चित रही है जो
“बुद्धा सिंह फिल्म्स के ओटीटी ऐप” पर रिलीज़ हुई है। इन दोनों फिल्मों में वह लीड भूमिका में थे। इन दोनों फिल्मों के बाद अब उनकी लीड भूमिका वाली एक और नई चर्चित फिल्म “मिशन जय हिंद” भी कुछ ही ही सप्ताह में ही “बुद्धा सिंह फिल्म्स के ओटीटी” पर रिलीज होने जा रही है जो देश भक्ति पर आधारित एक मनोरंजन प्रधान फ़िल्म है। फिल्म ‘मिशन जय हिंद’ का ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है।

अभिनेता प्रवीण कर्दम इस फ़िल्म में एक जाबाज देश भक्त पुलिस ऑफिसर की सशक्त भूमिका में नजर आएंगे। उनकी दमदार अभिनय प्रतिभा को देखते हुए “भारतीय कलाकार संघ” संस्था ने अभिनेता प्रवीण कर्दम को भारतीय कलाकार संघ राष्ट्रीय गौरव सम्मान 2023 से सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि “भारतीय कलाकार संघ” एक राष्ट्रीय संगठन है जो सभी विधाओं के कलाकारों के हितों लिए निस्वार्थ भाव से कार्य करता है। इस सम्मान के लिए अभिनेता प्रवीण कर्दम ने संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी कृष्णा, राष्ट्रीय स्टार प्रचारक दीपक पचोर और सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया है। अभिनेता प्रवीण कर्दम एक एक्टर के साथ-साथ निर्माता,निर्देशक और लेखक भी है। इन सभी फिल्मों का निर्माण उन्होंने खुद ही किया है। उनकी एक और नई फिल्म “अजनबी-एक फाइटर” भी जल्द आ रही है जिसकी शूटिंग हाल ही में पूर्ण हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here