अभिनेत्री एकता जैन ने अर्चना जैन के फ्लोरियन फाउंडेशन के लिए किया रैंप वॉक

0
3

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता

MUMMAI, टीवी और फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री एकता जैन ने ‘शगुन’,अपुन तो वैसे ही और ‘शाका लाका बूम बूम’ जैसे टीवी शोज़ और खली बली, ज़िन्दगी एक शतरंज जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जौहर दिखाए हैं। इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक एकता जैन ने अर्चना जैन के फ्लोरियन फाउंडेशन द्वारा आयोजित बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक करके सबका ध्यान खींचा है।

यह फैशन शो मुंबई के सेंट रेजिस होटल में हुआ जहां मशहूर हस्तियों ने फैशन इंडस्ट्री के नए रुझानों का प्रदर्शन किया। हालांकि, यह आयोजन एक नेक काम के लिए था जहाँ विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां मानवता की भलाई के काम करने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक साथ आई। एकता जैन ने रैंप पर खूबसूरती के साथ वॉक किया और वर्षों बाद रैंप पर उतरकर वह अभिभूत महसूस कर रही थीं।

अभिनेत्री इंसान की भलाई के कार्यों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए रैंप पर वॉक करके बहुत खुश हैं। एकता जैन ने कहा, “मैं वर्षो बाद रैंप वॉक करके काफी खुश थी। इस के लिए मैं अर्चना जैन की आभारी हूं। न केवल मैंने अपना वजन कम किया, बल्कि अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की। इस दौरान मैं अपने मॉडलिंग के दिनों की यादों में खो गई। यहां विभिन्न क्षेत्रों के कई अचीवर्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और नेक काम के लिए रैंप वॉक किया। सिद्धार्थ निगम, मधुरिमा तुली, अश्मित पटेल, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू जैसी हस्तियां मानवता की सेवा के लिए एक साथ आईं। इसके अलावा, कई इंफ्लुएंसर, वकील, डॉक्टर, डिजाइनर और अन्य क्षेत्रों के अचीवर्स ने फैशन इवेंट में अपना सपोर्ट दिया।

एकता जैन के लिए इस कार्यक्रम से जुड़ना गर्व का लम्हा था। उन्होंने कहा, “हम भूलते जा रहे हैं कि हम इंसान हैं और इंसानियत की सेवा हमारा सबसे पहला फर्ज है। इस इवेंट ने हमें यही महत्वपूर्ण बात याद दिलाई।” इस नेक कार्य के प्रति अपने सपोर्ट को बढ़ाने के साथ-साथ, एकता जैन ने प्रतिष्ठित बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबका ध्यान आकर्षित किया और अपने पुराने दिनों को पूरी तरह से दोबारा जी लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here