‘नई सोच नई पहल संस्था’ ने बच्चों के लिए ‘ओलिंपियाड प्रतियोगिता’ का आयोजन किया

0
17

राजू बोहरा @ वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली,”नई सोच नई पहल संस्था” द्वारा मुनिरका नई दिल्ली में 500 से अधिक बच्चों के बीच ”ओलंपियाड प्रतियोगिता” का आयोजन धूमधाम से किया गया और साथ ही प्रतिभागी करने वाले बच्चों को पुरस्कार भी किया गया। इस विशेष मौके पर मुख्य अतिथि उद्यमी नरेंद्र सिंह लड़वाल (चेयरमैन शी-हांक ग्रुप), मोटिवेशनल स्पीकर शिक्षिका अनुराधा बर्थवाल, विक्रम सिंह टोकस, राधेश्याम शर्मा (पूर्व स्टैंडिंग कमेटी चेयरमैन दिल्ली नगर निगम) रोशनी चमोली, कुसुम भट्ट, शैलश प्रकाश शास्त्री (अध्यक्ष स्वस्ति फाउंडेशन) अंशुमान सिंह, भाजपा महरौली जिला प्रभारी छत्रपाल सिंह , अनुज शर्मा , नीरज चौधरी , गौरव मल्होत्रा , उत्तराखंड फिल्म चक्रव्यूह की निर्देशक सुशीला रावत, प्रोडूसर संजय जोशी को-प्रोडूसर सुधीर धर , नीता जोशी आदि हस्तिया ने शरकत और बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया।

‘नई सोच नई पहल संस्था” के अध्यक्ष दिनेश चंद्र जोशी के अनुसार ओलंपियाड का मुख्य उद्देश्य इन बच्चों में पढ़ाई की भावना को जागृत करना है और उन बच्चों को और बच्चों के साथ मुख्य धारा में लाना है। ”नई सोच नई पहल संस्था” चार सालों से इस ”ओलंपियाड प्रतियोगिता” का आयोजन करती आ रही है। ओलिंपियाड का मुख्य उद्देश्य बच्चों के बीच कंपटीशन की भावना को जागृत करना है। संस्था के अध्यक्ष दिनेश चंद्र जोशी ने आगे हमे बताया कि ओलंपियाड प्रतियोगिता की प्रक्रिया पिछले 3 महीना से चल रही थी अलग-अलग स्थान पर बच्चों के पेपर कराए गए।

प्रतियोगिता को तीन कैटेगरी में विभाजित किया गया था तीनों ही कैटेगरी में प्रतिभागी करने वाले बच्चों को गोल्ड मेडल,सिल्वर मेडल, ब्राउज़ मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में उपस्थित हुए सभी अतिथियों और अभिभावकों ने इस कार्यक्रम की सराहना की इस विशेष अवसर पर रोटरी क्लब वसंत कुंज के सहयोग से बच्चों के लिए फ्री डेंटल चेकअप का भी कार्यक्रम का आयोजन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here