फिल्म “लव यू लोकतंत्र” के बेल रिंगिंग सेरेमनी में रवि किशन, ईशा कोपिकर, स्नेहा उल्लाल नजर आये

0
1

फिल्म “लव यू लोकतंत्र” के बेल रिंगिंग सेरेमनी में रवि किशन, ईशा कोपिकर, स्नेहा उल्लाल नजर आये

जुरिच मीडिया हाउस एलएलपी के बैनर तले बनी पॉलिटिकल सटायर फिल्म लव यू लोकतंत्र को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है क्योंकि यह सिनेमा आज के राजनीतिक हालात के बारे में है, इसलिए लोग इस कहानी से कनेक्ट कर रहे हैं। पिछले दिनों मुम्बई के नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में बेल रिंगिंग सेरेमनी के लिए फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम मौजूद नजर आई। इस अवसर पर ईशा कोपिकर, रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, अली असगर, अमित कुमार, ललित पंडित उपस्थित रहे, सभी ने यहां घन्टी बजाई।

रवि किशन ने कहा कि यह एक ऐसी जगह है जहाँ से देश की अर्थव्यवस्था जुड़ी हुई है। हम भाग्यशाली हैं कि हम सब ने यहां आकर अपनी फिल्म लव यू लोकतंत्र के लिए आशीर्वाद की घण्टी बजाई है। दर्शकों से अपील करूंगा कि आप सब यह फ़िल्म सिनेमाघरों में जाकर देखें, बेहतरीन सटायर है, मनोरंजन का पैकेज है, पैसा वसूल फ़िल्म है। इसकी कहानी दिल को छुएगी। अमित कुमार ने अपनी परफॉर्मेंस से सबको चकित किया है। मैं अपने सभी फैन्स से कहूंगा कि दीवाली आने वाली है हम सब की ओर से दर्शकों के लिए यह एक उपहार है।

फ़िल्म में वकील का रोल कर रहे रियल लाइफ एडवोकेट अमित कुमार ने बताया कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेना हम सब के लिए शुभ संकेत है। बहुत दिनों बाद एनएसई में किसी फ़िल्म के लिए बेल रिंगिंग का कार्यक्रम हुआ है। ईशा कोपिकर ने गुलाब दीदी के अपने किरदार में जान डाल दी है तो स्नेहा उल्लाल ने वकील के रूप में कमाल किया है। अली असगर ने एक जर्नलिस्ट का रोल बखूबी निभाया है। संगीतकार ललित पंडित ने बहुत अच्छा संगीत दिया है।

ईशा कोपिकर ने बताया कि आज की राजनीति पर आधारित यह एक अच्छी फिल्म है। हम सबको शूट करते हुए भी मजा आया। सभी एक्टर्स ने फ़िल्म में चार चांद लगा दिए हैं।

पहली बार वकील का रोल कर रही स्नेहा उल्लाल ने कहा कि मैंने रियल लाइफ़ वकीलों से मुलाकात बात की, ताकि यह किरदार अदा करने में आसानी हो और रियलिस्टिक लगे।

ललित पंडित ने कहा कि फ़िल्म का म्युज़िक बहुत अच्छा है। इसका सब्जेक्ट यूनिक है और आजकल का समय ऐसा है कि डिफ्रेंट स्टोरी को दर्शक स्वीकार कर रहे हैं, ऐसे में यह सिनेमा बदलाव की लहर लाने वाला है।

अली असगर ने बताया कि मैंने इसमे स्टिंग ऑपरेशन करने वाले जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है। फ़िल्म का सब्जेक्ट बहुत ही फ्रेश है और आज के हालात का आईना है। सभी कलाकारों ने गजब का काम किया है, फ़िल्म बेशक ऑडिएंस को पसन्द आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here