यश कुमार और काजल राघवानी की ड्रीम प्रोजेक्ट दंडनायक को लेकर कौतूहल बरकरार

0
6

पटना। इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म दंडनायक के लिए दर्शकों में कौतूहल बरकार है। फिल्मी गलियों में इसकी चर्चाएं आम है। भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार और काजल राघवानी के फैन्स के लिए बेहतरीन खबर ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर 15 जनवरी को इंटरटेन रंगीला द्वारा रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इस फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल होते देखा गया था। हमेशा यूनिक विषयों पर काम करने वाले यश की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितों की माने तो यश कुमार की फिल्में सिने उद्योग में हुए बदलाव का एक महत्त्वपूर्ण उदाहरण है। सिनेमा निर्माण के तकनीकी विकास में समय-समय पर प्रगति होती रही है,लेकिन कमजोर कंटेन्ट के कारण ये अपना पुराना पारंपरिक दर्शक खोता गया। यश कुमार के अथक प्रयास से भोजपुरी सिनेमा में हमें आज कई तरह के परिवर्तन और विकास देखने को मिलते हैं।

इस मौके पर यश कुमार कहते हैं ये वो क्षण है जब मैं सबसे ज्यादा उत्साहित हूं। ये मेरी तमाम फिल्मों में से सबसे बेहतरीन फिल्म है  मेरी तमाम फिल्मों को आप सबों का बेहद स्‍नेह और आशीर्वाद मिला है। फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हुआ है। बहुत जल्द ये पूरे देश में एक साथ रिलीज की जाएगी।

सिजलिंग काजल राघवानी कहती है मैंने काफी फिल्में की लेकिन ये औरो से बहुत अलग है। बेशक बेहतरीन कहानी और मेहनतकश टेक्नीशियन के बल पर ही ऐसी बेहतरीन फिल्में बनाई जा सकती है,यश की अभिनय क्षमता कमाल की है। फिल्म का कॉन्सेप्ट मुझे फिल्म में खींच के लाई है। मेरे ख्याल से हर भोजपुरी प्रेमी को यह फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए।

यश कुमार एंटरटेनमेंट की फिल्‍म ‘दंडनायक’ में यश कुमार और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं।  साथ ही प्रीति शुक्ला, राधे कुमार, वर्षा तिवारी, संजीव मिश्रा, नवीन मिश्रा, अवनीश दुबे, अनुराग ठाकुर, धनंजय सिंह, मनोज मोहानी, नौशाद शेख इत्यादि भी अहम किरदार में हैं। फिल्‍म के निर्देशक सुजीत वर्मा, कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार का है। पटकथा और संवाद एस.के. चौहान व संगीत मुन्ना दुबे का है। गीतकार मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं। छायांकन समीर- जहांगीर सैय्यद,नृत्य प्रवीण शेलारी और कला अवधेश राय है। पीआरओ  रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं। बैनर यश कुमार एंटरटेनमेंट है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here