सभी तरह की भूमिकाए निभाकर अपनी सफल पहचान बना चुकी है टीवी एक्ट्रेस रिया आर पटवा

0
24

 

राजू बोहरा @ विशेष संवाददाता,अभिनेत्री रिया आर पटवा भारतीय टेलीविजन की एक जानीमानी चरित्र अभिनेत्री है जिन्होंने देवभूमि उत्तराखंड हरिद्वार से बॉलीवुड तक का अपना अभिनय का शानदार सफर अपनी मेहमत और अभिनय के दम पर तय किया है वो भी शादी के बाद। इस लिए रिया आर पटवा आज उन शादीशुदा महिलाओ के लिए एक रोल मॉडल की तरह है जो शादी के बाद अभिनय की दुनिया में अपना कैरियर बनाना चाहती है।

अध्यापिका की नौकरी कर चुकी अभिनेत्री रिया की सफलता में हालाकि उनकी मेहनत के अलावा उनके पति राजेश पटवा के सहयोग का भी बड़ा हाथ है। पिछले ही दिनों रिया आर पटवा का स्टार प्लस पर एक बड़े चर्चित डेली धारावाहिक “रज्जो” का समापन हुआ है जिसमे उन्होंने लक्ष्मी काकी का दमदार किरदार निभाया रही है। 2017 से शुरू हुई अपनी अभिनय यात्रा में वह अब तक ये है मोहब्बतें, तू सूरज मैं सांझ पियाजी, यह रिश्ता क्या कहलाता है, कयामत की रात, कसौटी जिंदगी की, दिव्य दृष्टि, बढ़ो बहू, अग्निफ़ेरा, शादी के सियापे, डायन, गुड़िया हमारी सब पर भारी, सुपर सिस्टर, अलादीन मंगलम दंगलम, बीचवाले बापू देख रहे हैं,

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, हैवान, दिल तो जिद्दी है, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, वह अपना सा, दिल ढूंढता है, आपके आ जाने से, कलीरे, तुझसे है राब्ता, मन मोहिनी, यह तेरी गलियां, देवांशी, छोटी सरदारनी, चंद्रकांता ,उड़ान, दिल से दिल तक, बेपनाह, सावित्री देवी, सिलसिला बदलते रिश्तो का, नागिन बेपनाह प्यार, शक्ति, इश्क में मर जावा, कवच, कयामत की रात, हासिल, बेहद, ये उन दिनों की बात है, मैं मायके नहीं जाऊंगी, लेडीज स्पेशल, पुष्पा इंपॉसिबल, कई जैसे दर्जनों धारावाहिकों में छोटे-बड़े हर तरह किरदारों को बखूबी निभा चुकी है। अब तक उन्हें उनके शानदार अभिनय के लिए कई प्रतिष्ठित अवार्ड मिल चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here