100 से अधिक फिल्मो में हिट और सुपर हिट गीत देने वाले प्रवीण भारद्वाज एक बार फिर कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ से बॉलीवुड में छाये

0
103

राजू बोहरा,नई दिल्ली /तेवर ऑनलाइन डॉटकॉम

गत सप्ताह ही में रॉक माउंटेन प्रोडक्शन के नीलकंठ रेगमी और वंश मणि शर्मा एवं स्वीट एंटरटेनमेंट की कॉमेडी हिंदी ‘फिल्म शर्मा जी की लग गई’ जिसमें की मुख्य भूमिका कृष्णा अभिषेक के साथ मुग्धा गोडसे, श्वेता खंडूरी, हेमंत पांडे, बृजेंद्र काला, टीकू तलसानिया, हिमानी शिवपुरी, मुकेश तिवारी इत्यादि कलाकारों ने निभाई हैं का सफल प्रदर्शन हुआ है। पूरी तरह से कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष गीत और संगीत है जिसे बखूबी अपने सुरों में ढाला है मशहूर गीतकार और संगीतकार एवं गायक प्रवीण भारद्वाज ने।

आपको बता दें प्रवीण भारद्वाज 90 के दशक से फिल्म बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक नगमे देते आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद के रहने वाले प्रवीण भारद्वाज स्वभाव से बड़े ही विनम्र व प्रतिभावान हैं। उनकी कलम से निकले व संगीतबद्ध किये हिल गई दिल्ली की सरकार आइटम नंबर मुंबई सहित समूचे उत्तर भारत में तहलका मचा रहा है ।

और वहीं इस फिल्म के लेखक निर्देशक मनोज शर्मा हैं जो पूर्व में गदर फेम अनिल शर्मा के सहायक रह चुके हैं। ए.के.अरोड़ा और वत्सल बक्शी समेत कमल किशोर मिश्रा सह निर्माता के तौर पर हैं। ज़ी म्यूजिक कंपनी ने फिल्म का संगीत लॉन्च किया है। फिल्म में सभी कलाकारों ने बढ़िया परफॉर्म किया है। इस फिल्म की स्टोरी कॉमेडी टाइप होने के चलते दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही फिल्म में गीत संगीत का जबरदस्त नजराना पेश किया गया है जिसका श्रेय प्रवीण भारद्वाज के शानदार गीत और संगीत को जाता हैं।

अगर यह कहा जाये की इस फिल्म के शानदार गीत और संगीत से प्रवीण भारद्वाज बॉलीवुड में एक बार फिर से छाये गये है तो कुछ गलत नहीं होगा। गौरतलब है की प्रवीण भारद्वाज अब तक 100 से अधिक फिल्मो में गीता-संगीत देक दे चुके है और अनेक सुपर हिट गीत भारतीय संगीत प्रेमियों को दे चुके है।

जिनमे आंखे, हम तुम्हारे है सनम,जिस देश में गंगा रहता है,मेने दिल तुझको दिया, गुनाह, जानशीन,पिता, तेरा मेरा साथ रहे, खेल, मैने दिल तुझको दिया जैसे अनेक चर्चित फिल्मे मुख्य रूप से शामिल है। गीत-संगीत प्रेमियों को यह भी बता दे की इतना बड़ा मुकाम प्राप्त करके के बाद भी प्रवीण भारद्वाज की आज भी अपना काम बहुत ही सिद्दत और पूरी सादगी से करते है यही उनकी कामयाबी का राज भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here