कॉमेडी के दो बादशाह, कपिल शर्मा और भुवन बाम कपिल शर्मा शो में एक साथ आए

0
3

अमरनाथ, मुंबई। भुवन बाम ने प्रतिष्ठित कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ अपने हालिया शूट से एक खुशी के पल को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। भारत के सबसे बड़े कॉन्टेट क्रिएटर और अब 2023 के अब तक के सबसे बड़े शो के निर्माता-अभिनेता, भुवन बाम ने हाल ही में एक विशेष एपिसोड के लिए शूटिंग की। प्रशंसकों को इन दो कॉमेडी किंग को एक विशेष अवसर के रूप में एक साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित कर दिया है। भुवन ने सोशल मीडिया पर अपने कॉमेडिक स्केच के कारण और अब ताज़ा खबर में अपने अभिनय के दम पर एक बड़ा नाम बनाया है, और कपिल शर्मा वर्षों से अपनी कॉमेडी शैली और अपने शो के साथ एक घरेलू नाम बन गए हैं, जो लाखों लोगों तक पहुंचता है।
भुवन ने सोशल मीडिया पर कहा, औकात के बाहर आ गया हूं, द कपिल शर्मा शो पर। मुझे शो पे बुलाने के लिए @kapilsharma भैया का शुक्रिया।”
भुवन बाम एक के बाद एक दो हिट सिरीज़ देने के साथ एक बड़ा नाम बन गए हैं। ताज़ा ख़बर OTT प्लेटफार्मों पर सबसे बड़ी रिलीज़ है, जिसमें फ़र्ज़ी की रिलीज़ से पहले ओरमैक्स की रिपोर्ट के अनुसार शो ने निर्विवाद रूप से 4 सप्ताह के लिए नंबर 1 स्थान बनाए रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here