नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल, चुनाव हुया तो सत्ता से बाहर कर देंगे : नागमणि

0
84

पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने नीतीश सरकार पर हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि बिहार में कारोना की स्थति दिन प्रति दिन बदतर होती जा रही है जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता चुनाव नहीं चाह रही है, हमलोग भी चुनाव नहीं चाह रहे हैं। लेकिन यदि हम लोगों पर चुनाव थोपा गया तो हम लोग इस चुनाव में नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे और हर हालत में इन्हें सत्ता से बाहर कर देंगे।

नागमणि ने कहा कि बिहार कारोना और बाढ़ से बुरी तरह से त्रस्त है। बेकारी चरम पर है। स्वास्थ्य सुविधाएं पूरी तरह से चौपट हो चुकी है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनाव सूझ रहा है। बिहार अब नीतीश कुमार को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में ट्रांसफर पोस्टिंग एक उद्योग का रूप ले चुका है। सरकारी अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग में जमकर दलाली हो रही है।

नागमणि बिहार में पूर्व वित्त मंत्री जसवंत सिन्हा के नेतृत्व में तीसरे मोर्चे के निर्माण की कवायद में लगे हुये हैं। एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि बिहार में बंद पड़े उद्योगों को खोलने की जरूरत है ताकि अधिक से अधिक लोगों को काम मिल सके। सरकार की गलत नीतियों की वजह से एक-एक करके बिहार के सारे उद्योग बंद होते चले गये। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग राजद, जदयू और भाजपा तीनों से ऊब चुके हैं। यूडीए एक विकसित बिहार के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट बनाई है जिसकी घोषणा जल्द ही हमारे सुप्रीमों जसवंत सिन्हा करेंगे। इस प्रेस वार्ता में असफाक रहमान, नौसाद खां और राजीव भी मौजूद थे।