पटना में पैनासोनिक एम डी एच- 1 कैमरा का वर्कशॉप आयोजित

0
53

ऑर्चिड रेस्टोरेंट एंड बेंक्विट हॉल पटना (बिहार) में पैनासोनिक कैमरा के एम डी एच -1 मॉडेल की जानकारियों के लिए वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में बिहार के विभिन्न जिलों से डीलरों एवं डिस्ट्रीब्यूटरों को एम डी एच – 1 कैमरे की जानकारी के लिए आमंत्रित किया गया।

कैमरे की विशेषता बताते हुए बिहार के मार्केटिंग डिपार्टमेंट के देवराज पंडित ने कहा कि यह कैमरा मात्र 1900 ग्राम का है और इसे खास तौर से कैमरा के क्षेत्र में कार्यरत प्रोफेशनल लोगों की तकलीफों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। क्योंकि प्रोफेनल लोगों को प्राय रिकॉर्डिंग के सिलसिले में तीन से चार घंटे भारी कैमरा अपने कंधे से लगा कर काम करना होता है। इस से होने वाली तकलीफों को समझना बहुत मुश्किल नहीं फिर उन्हीं को ध्यान में रखकर यह लाइट-वेट एम डी एच-वन, कैमरा मार्केट में लॉंच किया गया है।

बिहार झारखंड के पैनासोनिक के कैमरा एरिया मैनेजर प्रवीण कुमार गौतम ने भी इसी जानकारी को डीलर एवं डिस्ट्रीब्युटर के माध्यम से आम लोगों तक पहुंचाने के उदेश्य से इस वर्कशॉप की जरूरत को समझाया।

बिहार, पटना के ब्रांच मैनेजर गोपाल प्रसाद ने भी वर्कशॉप में आये लोगों को इस पैनासोनिक एमडीएच-1 कैमरा से संबंधित जानकारी दी और इसे प्रोफेशनल कैमरा यूजर के लिए जरूरी बताया। साथ ही उपस्थित लोगों के आगमन पर उनका धन्यवाद किया और इस कैमरे के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here