लालू का बिहार रक्तरंजित था तो नीतीश का रेपिस्ट बिहार है : पप्पू यादव

0
23

गोपालगंज। पप्पू यादव गोपालगंज हत्या काण्ड के पीड़ित जे.पी. यादव की परिजनों से मिलने पहुंचे। परिजनों से मिलकर पप्पू यादव ने सरकार से जे. पी. यादव के हत्या की जांच निष्पक्ष रूप से एस. आई. टी. से कराने की मांग की। नीतीश कुमार को घेरते हुए पप्पू यादव ने कहा की लालू के समय अगर बिहार रक्तरंजित था तो नीतीश का बिहार रेपिस्ट बिहार है। जो लालू के समय में छोटे चोर थे वे आज माफिया हो गए है। गोपालगंज की घटना इसी बात को दर्शाती है। गोपालगंज में अगर कोई भी आगे आना चाहता है तो उसे एके 47 गैंग का शिकार होना पड़ता है।

लोगों को विश्वास दिलाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में जन अधिकार पार्टी की मदद से सरकार बनी तो नो कॉम्प्रोमाइज की नीति अपनाकर अपराध मुक्त बिहार की नींव रखी जाएगी। यहां या तो अपराधियों को प्रदेश छोड़ना होगा नहीं तो 72 घंटे से तीन महीने के भीतर स्पीडी ट्रायल करके सजा होगी।

पप्पू यादव ने आगे कहा कि आज सत्तारूढ़ दल अपराधियों को टिकट देता हैं और इनका संरक्षण देता हैं। उन्होंने राजनीति दलों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर एक बार अपराधी , ठेकेदारों को टिकट ना देके देखो तो इन्हे आपनी औकात का पता चल जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि, “नीतीश कुमार को राज्य की जनता की कोई चिंता नहीं है। वे अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी दल के साथ जा सकते है।