दर्शको में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है सोनी सब टीवी का नया डेली शो ‘खटमल-ए-इश्क‘

राजू बोहरा, आर.बी.कम्युनिकेशन,

भारतीय टेलीविजन दर्शकों को सोनी सब के नवीनतम शो, ‘खटमल-ए-इश्क‘ का प्रसारण शुरू होने के साथ ही अनूठी प्रेम कहानियों की मिनी-सिरीज देखने को मिल रहे है। इस शो में अद्भुत प्रेम कहानियां दिखायी जा रही है। खटमल-ए-इश्क का प्रसारण मंगलवार, 13 दिसंबर 2016 से सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सब पर शुरू हुआ है।

‘खटमल-ए-इश्क‘ छोटी-छोटी प्रेम कहानियों का संकलन है जिसे 15-20 एपिसोड में दिखाया जायेगा। इसकी कहानियां बेहद अनूठी हैं। उनमें ऐसी घटनायें पेश की गई हैं जिन्हें दर्शक अपनी असली जिंदगी की परिस्थितियों से जोड़कर देख सकते हैं। प्रत्येक प्रेम कहानी इस बात का प्रमाण है कि प्यार किस तरह सब पर विजयी होता है और दर्शकों को दिखाया जायेगा कि अपनी प्रेम कहानी में आने वाली विभिन्न चुनौतियों से कैसे निपटे।

शो की पहली सिरीज में ऐसी ही एक कहानी है मुंबई के ट्रैफिक पुलिसकर्मी कपिलदेव दिनकर (विशाल मल्होत्रा) और गोवा की फिजियोथैरेपिस्ट लोविना डिमेला (उमंग जैन) की, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है।

इस कहानी में उन्हें शादी के बंधन में बंधने की मंजूरी देने के लिए अपने परिवारों को मनाने के लिए संघर्ष करते देखा जायेगा। पहली कहानी में कलाकार विशाल मल्होत्रा, उमंग जैन, सुलभा आर्या, शरद सक्सेना और अखिलेन्द्र मिश्रा आदि नजर आयेंगे। ‘चिड़ियाघर‘ एवं ‘लापतागंज‘ फेम और मशहूर टेलीविजन निर्माता अश्विनी धीर ने एक बार फिर एक और शानदार शो का निर्माण करने के लिए सोनी सब के साथ हाथ मिलाया ह

इस शो के बारे में सोनी सब के श्री अनूज कपूर, सीनियर ईवीपी एवं बिजनेस हेड, बताया की‘‘खटमल-ए-इश्क‘‘ एक एपिसोडिक मिनी सिरीज है जिसमें कुछ बेहद ताजगीपूर्ण एवं हलकी-फुलकी रोमांटिक लघु कहानियों को प्रस्तुत किया जा रहा है। सभी कहानियां जिंदगी की घटनाओं को पेश करती हैं और इन्हें बेहद सादगी एवं हास्यप्रद तरीके से पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here