दादा – पोते की एक मासूम प्रेम कहानी वाली फिल्म ‘दादू – आई लव यू’ लेकर आ रहे हैं अवधेश मिश्रा

0
11

लेखक निर्माता मधुसूदन एस शर्मा की अनोखी कथानाक वाली फिल्म ‘दादू – आई लव यू’ भोजपुरी सिनेमा का बढ़ाएगी मान

भोजपुरी फ़िल्म बाबुल और जुगनू की अपार सफलता के बाद इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा, लेखक निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा की यूनिक स्टोरी वाली फ़िल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम ‘दादू – आई लव यू’ है। यह फ़िल्म दादा पोते की मासूम और अनकही प्रेम कथा है, जिसे आज तक किसी ने ना समझा और ना ही महसूस किया। दादा – पोते के बीच अगाध प्रेम को दर्शाती पहली बार इस कहानी के जरिये अवधेश मिश्रा एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा के फलक को ऊंचा करने वाले हैं। इस कथानक की फिल्म ना किसी ने सुनी होगी और न देखी होगी। इस तरह कथानक प्रधान फिल्मों का श्रृंखला बहुत मजबूती से शुरू हो चुका है। इस तरह की फ़िल्म की शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। यह फ़िल्म ऑडियंस को मनोरंजन के साथ एक खास काउज के लिए प्रेरित भी करने वाली है। इस तरह की फिल्में दर्शक पूरे परिवार के साथ सेटेलाइट से लेकर सिनेमा घरों तक देखना चाहते हैं।

बहरहाल, बात करें फिल्म ‘दादू – आई लव यू’ की तो इसकी प्रस्तुति रिदान फिल्म्स कर रही है। फ़िल्म के निर्माता गौरव एम शर्मा और तुषार एम शर्मा हैं। इस फ़िल्म के सूत्रधार कथा-पटकथा-संवाद और निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा हैं। फ़िल्म की शूटिंग महाकाल की भूमि मध्यप्रदेश के विश्व प्रसिद्ध धुआंधार फॉल और आस पास नर्मदा तटों के सुंदर मनोहारी स्थलों पर हुई है। अवधेश मिश्रा की इस अपकमिंग फिल्म ‘दादू – आई लव यू’ की कहानी के बारे में बस यही कहा जा सकता है कि दादा और पोते के रिश्ते को केंद्रीय भूमिका में रखकर बनने वाली यह पहली फ़िल्म है। फ़िल्म में दादा – पोते के बीच प्रगाढ़ प्रेम को दिखाती एक हृदयस्पर्शी कहानी , जिसमें निश्छल प्रेम और त्याग का अनोखा रूप देखने को मिलेगा। फ़िल्म का फर्स्ट हाफ दर्शकों को गुदगुदाती है, तो क्लाइमेक्स भावुक और संदेशपूर्ण होने वाली है। फ़िल्म में अवधेश मिश्रा दादा तो आर्यन पोते की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘दादू – आई लव यू’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फ़िल्म में अवधेश मिश्रा के साथ महेश आचार्य, अनीता रावत, मास्टर आर्यन बाबू, मधुसूदन एस शर्मा और डॉ अरविंद दुबे मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म में दिल छू लेने वाला संगीत अमन श्लोक ने दिया है, जबकि राजेश मिश्रा, शेखर मधुर, अरविंद तिवारी और सूरज द्विवेदी गीतकार हैं। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता सूरज द्विवेदी हैं। प्रचारक रंजन सिन्हा हैं। डीओपी जगमिंदर सिंह हुंडल हैं। संकलन संतोष हरावड़े ने किया है। कला राकेश साह, एक्शन मुकेश राठौड़ और नृत्य महेश आचार्य का है। कॉस्ट्यूम विद्या – विष्णु और पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस स्टूडियो में हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here