रणदीप हुड्डा की सेलिब्रिटी मैनेजर पंचाली चक्रवर्ती ने निर्माता  के रूप में धमाकेदार शुरुआत की

0
2

सबके सपने होते हैं। लेकिन सपनों को साकार करने के लिए बहुत अधिक साहस, प्रतिबद्धता और प्रयास की आवश्यकता होती है। जब आप अपना दिमाग, दिल और पसीना किसी चीज में लगाते हैं, तो कुछ भी असंभव नहीं है, जैसा कि पंचाली चक्रवर्ती ने सिद्ध किया है। एक छोटे से शहर से आने वाली, आज उसने निर्विवाद रूप से सपनों के शहर में अपना नाम बनाया है और अनगिनत लोगों के लिए प्रेरणा का काम किया है।

हाल ही में नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज कैट रिलीज हुई है और इसकी कहानी, पंजाब कॉन्सेप्ट, बैकग्राउंड और कैरेक्टराइजेशन के लिए इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अभिनेता रणदीप हुड्डा के दमदार प्रदर्शन को दुनिया भर से प्यार और प्रशंसा मिल रही है, पंचाली चक्रवर्ती द्वारा समर्थित, जिन्होंने श्रृंखला का निर्माण किया है और उसी पर अपनी उत्तेजना साझा करते हुए, वह कहती हैं, “यह कभी भी एक आसान यात्रा नहीं थी; प्रत्येक और हर कदम मैंने जो भी फैसला लिया, उसने मुझे अपने सपनों के एक कदम और करीब पहुंचा दिया। इतने छोटे से शुरू करने से लेकर बड़े कलाकार रणदीप हुड्डा को संभालने तक, अब नेटफ्लिक्स के लिए एक वैश्विक वेब श्रृंखला का निर्माण करने तक, यह एक सपने के अलावा कुछ नहीं लगता।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे रणदीप हुड्डा ने उन्हें इस प्रोजेक्ट को करने के लिए प्रोत्साहित किया। उसने मनीष गुलाटी और जिमी सिंह के रूप में एक सम्मोहक कहानी के साथ दो युवाओं पर दांव लगाकर एक मौका लिया। तेरा क्या होगा लवली के सेट पर बलविंदर सिंह जंजुआ के साथ एक दिलचस्प मुलाकात ने पंजाब की एक सड़क यात्रा का नेतृत्व किया, जहां लस्सी परांठे पर बलविंदर रणदीप के साथ शो के निर्माता और निर्देशक के रूप में शामिल हुए, जो इसमें अभिनय करने के लिए जल्दी से तैयार थे।

बलविंदर सिंह जंजुआ निर्देशित नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ कैट में मुख्य भूमिका में रणदीप हुड्डा हैं, सह-कलाकार सुविंदर विक्की, मनीष गुलाटी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, केपी सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल हैं। जेली बीन एंटरटेनमेंट और पांचाली चक्रवर्ती के सहयोग से मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here