जमालपुर में पेयजल संकट सहित अन्य समस्याओं को लेकर सपा ने मुख्यमंत्री व विधायक का फूंका पुतला

0
9

लालमोहन महाराज, मुंगेर । लौहनगरी जमालपुर में घोर पेयजल संकट, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी व चिकित्सकों द्वारा मरीजों के साथ बदसलूकी ,थाने व प्रशासनिक कार्यालय में दलालों की दबंगई एवं शहर में प्रतिबंधित अपराधों में वृद्धि को लेकर समाजवादी पार्टी ने नीतीश कुमार एवं क्षेत्रीय विधायक का पुतला फूंक अपने आक्रोश का इजहार किया। नगर अध्यक्ष एवं जिला मीडिया प्रभारी मनोज क्रांति के नेतृत्व में सपा के दर्जनों कार्यकर्ता मारवाड़ी धर्मशाला से जुलूस निकाल शहर में प्रदर्शन करते हुए जुबली बेल पहुँचे और मुख्यमंत्री और विधायक के पुतले को आग के हवाले किया ।इस दौरान प्रदर्शनकारी पेयजल संकट की है हाहाकार , चुप बैठी है ये सरकार ,थाने में दलाली प्रथा बंद करो, मुख्यमंत्री होश में आओ, क्षेत्रीय विधायक मुर्दाबाद, जुल्मी जब जब जुल्म करेगा, सत्ता के गलियारों से चप्पा चप्पा गूंज उठेगा इन्कलाब व समाजवादी पार्टी जिन्दाबाद ,अखिलेश पप्पू जिन्दावाद आदि नारे लगाए ।

मौके पर नगर अध्यक्ष अमरशक्ति ने कहा कि शहर कई समस्याओं से आक्रांत है। एक तरफ शहर गंभीर पेयजल संकट से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक खुलेआम मरीजों का शोषण कर रहे हैं।प्रखण्ड कार्यालय से लेकर थाने में दलालों का कब्जा है और सरकारी विधायक जनता को भ्रमित करने का काम कर रहा है ।जिसका पुरजोर विरोध होगा।

जिला मीडिया प्रभारी मनोज क्रांति ने विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता सुख भोग रहे विधायक को जनता से कोई मतलब नहीं है।जिसका प्रमाण शहर से सटे इंद्ररूख पुर्वी पंचायत का वह दलित टोला है जहां आजादी के 75 दशक बाद भी रोड का निर्माण तक नहीं हुआ है और ये विकास पर थोथी दलिले दे रहे हैं। ऐसी परिस्थितियों में हम सपाई की खामोशी कायरता होगी ।
वहीं पार्टी के नगर उपाध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्ता एवं महासचिव सह वार्ड आयुक्त रूपेश कुमार छोटू ने कहा कि शहर समस्याओं के मकड़जाल में उलझ गया। अवैध कारोबारी सिर उठा रहा है ।आम आदमी पानी के लिए तरस रहा है और विधायक नहर पर उलझा कर जनता को मुलभुत समस्याओं से भटका रहा है। जिसका विरोध लाजमी है ,परिणाम चाहे जो हो ।जनता के सवाल पर हम सपाई खामोश नहीं बैठेंगे ।
मौके पर पार्टी के नगर सचिव दिनेश साहू, सत्यजीत पासवान, कोषाध्यक्ष राजीव पटवा ,सुरेन्द्र साहू, शंभू शंकर गुंजन यादव ,मनीष कुमार ,गौरव यादव ,प्रमोद ठाकुर, सदानंद शर्मा, जितेंद्र यादव ,प्रेम जी ,जीवन पासवान ,पप्पू ताँती ,संजय यादव, विरेन्द्र दास ,अजय चंद्रवंशी, नीरज चौरसिया ,भोला सहित अन्य थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here