नये साल 2019 में अपनी फिल्मो और टीवी शोज के शानदार किरदारों से दर्शको का भरपूर मनोरंजन करायेगे अभिनेता-रमेश गोयल

0
35
राजू बोहरा,नई दिल्ली,
नववर्ष यूं तो हर किसी के लिए खास होता है किन्तु ग्लैमर वर्ल्ड यानी बॉलीवुड के लोगो के लिए कुछ ज्यादा ही खास होता है क्योकि वो नए साल में नए जोश और जुनून के साथ काम करके सफलता के नए-नए आसमान छूना चाहते है और अपने दर्शको का भरपूर मनोरंजन करना चाहते है। आइये जानते है ग्लैमर वर्ल्ड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार यानी  बॉलीवुड के वरिष्ठ जानेमाने फिल्म-टीवी अभिनेता रमेश गोयल से। ,
बॉलीवुड के वरिष्ठ फिल्म एवं टीवी अभिनेता रमेश गोयल किसी खास परिचय के मोहताज नहीं है, वो पिछले करीब 40 सालो से बॉलीवुड की फिल्मो और सीरियल्स, ऐड फिल्मो में नियमित काम कर रहे है और अब तक सैखड़ो से ज्यादा चर्चित फिल्मो,सीरियलो और ऐड फिल्मो में काम कर चुके है और इस साल भी वो अनेक प्रोजेक्टों में काम कर रहे है।
एक विशेष बातचीत में उन्होंने बताया कि नए साल 2019 में मेरा संकल्प यही है की इस साल भी में जमकर काम करुगा और अपने चाहने वाले दर्शको का भरपूर मनोरंजन कराऊँ। गौरतलब है की इस साल रमेश गोयल कई बड़ी फिल्मो में काम कर रहे है और उनमे अहम्ए किरदारों को निभा रहे है जिनमे से एक फिल्म निर्माता कलीराम तोमर की ”सच की जीत” भी शामिल है जिसमे बॉलीवुड के और भी कई जानेमाने कलाकार काम कर रहे है।
अभिनेता रमेश गोयल ने साल 2019 के अपने नए संकल्प के बारे में बताया की यूं तो इस साल 2019 में  मैंने ढेर सारे संकल्प लिए है जिन्हे मुझे पूरा करना है जिसमे सर्वप्रथम मेरा प्रयास अपने चाहने वाले दर्शको को अपनी फिल्मो और टीवी शोज में माध्यम से शानदार मनोरंजन प्रदान करना है और दूसरा सामाजिक संस्थाओ के जरिये में कमजोर तबके के लोगो के लिए सामाजिक कार्य करना चाहता हूँ। ये हम कलाकारों की नैतिक जिम्मेदारी भी बनती है। मेरा मनना है की मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है और हम सबको मानवता के लिए समय निकालकर जरुर थोडा कार्य करना चाहिए। में अपने प्यारे दर्शको को बताना चाहता हूँ की इस साल मेरे हिन्दी के अनेक प्रोजेक्ट आने वाले है जिनमे मुझे दर्शक पहले की ही तरह अच्छे किरदारों में अभिनय करते देख सकेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here