फिल्म ‘बाबुल’ में लेखक और निर्देशक की भी जिम्मेदारी निभाई है अवधेश मिश्रा ने

0
3

24 दिसम्बर को देशभर में हो रही है रिलीज

पटना। अवधेश मिश्रा एक संवेदनशील कलाकार है। भोजपुरी फिल्मों में विभिन्न किरदारों को जीवंत बनाने वाले अवधेश मिश्रा ‘बाबुल’ फिल्म से निर्देशन की नई पारी शुरु करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म की राइटिंग और स्क्रीन प्ले भी उन्होंने खुद ही किया। यह फिल्म 24 दिसंबर को देशभर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के निर्माता है रत्नाकर कुमार।

बात करें फ़िल्म ‘बाबुल’ की तो इसकी कहानी मानवीय संवेदनाओं को उभारने वाली है और यह दर्शकों के लिए एक संदेश छोड़ने वाली फिल्म भी होगी। जब अवधेश मिश्रा इस फ़िल्म की ड्राइविंग सीट पर हैं, तो बेशक फ़िल्म में हेल्दी एंटरटेनमेंट के साथ स्ट्रांग मैसेज भी होगा और मेकिंग में क्लास भी नज़र आने वाली है। फ़िल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर चर्चा काफी है और इसके रिलीज की अब तैयारी भी शुरू हो चुकी है।

फ़िल्म बाबुल का निर्माण वर्ल्डवाइड के बैनर से हो रहा है और इसके प्रस्तुतकर्ता वर्ल्डवाइड के साथ जितेंद्र गुलाटी हैं। फ़िल्म का खूबसूरत म्यूजिक साबिर सुल्तान खान,हितेश सोनिक और साजन मिश्रा का है। लिरिक्स आशुतोष तिवारी, बोद्धव्य, ए एम तुराज़ का है। सिंगर अमीर खान और शवाब साबिर, नाज़िम अली सिद्दीकी, रेखा भारद्वाज, स्निग्धा सरकार व ऐश्वर्या मजूमदार हैं। डीओपी जग्गी पाजी, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फ़िल्म में अवधेश मिश्रा, नीलम गिरी, शशि रंजन, अनिता रावत, देव सिंह, संतोष पहलवान, रोहित सिंह मटरू, हीरा यादव, अम्बिका वाणी, बबलू खान, कमलकांत मिश्रा कमलेश मिश्रा और प्रीति सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here