बिहारीमूल के बॉलीवुड निर्देशक अभिनव झा द्वारा म्यूजिकल ड्रामा को देख तालियों से गूंज उठा रिजेंट सिनेमा थियेटर बिहार सरकार के शराबबंदी अभियान पर

0
41

बिहार सरकार के शराबबंदी अभियान पर सकारात्मक प्रभाव डालेगी सांझ सकारे (बिहार की प्रथम म्यूजिकल ड्रामा)

पटना के रिजेंट थियेटर में गुरुवार को सुबह सुबह दर्शकों की भारी भीड़ थी। मौका था बिहार का पहला म्यूजिकल ड्रामा सांझ सकारे का स्क्रीनिंग। खचाखच भरे थियेटर में गाने को देख दर्शक खूब वाह वाह कर रहे थे। इसकी तुलना किसी बॉलीवुड के बड़े बजट वाले प्रोजेक्ट से हो रही थी। आज इस गाने को स्टिचिंग फ्रेम्स इंटरटेनमेंट के युट्यूब सहित देश के तमाम बड़े म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है। जिसे म्यूजिक लवर्स का भरपूर प्यार मिल रहा है।

इस म्यूजिकल ड्रामा की खासियत ये है कि इसकी पूरी शूटिंग बिहार में ही कि गयी है तथा तमाम कलाकार, टेक्नीशियन,म्यूजिक डायरेक्टर इत्यादि तमाम लोग बिहार के ही हैं। दरभंगा बिहार के मूल निवासी अभिनव झा ने इसका निर्देशन किया है। इस म्यूजिकल ड्रामा में बेरोजगारी के कारण युवा भ्रष्टाचार व नशा के गिरफ्त में आ जाने की एक सटीक जर्नी दिखाई गई है। इस म्यूजिकल ड्रामा में गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम चर्चित एक्टर सत्यकाम आनंद मुख्य भूमिका में हैं साथ ही सिद्धांत सेतु, राजेंद्र नरेंद्र, रतनेश पांडेय,नीतीश पटेल और युवा कलाकार विराट, वैभव भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसके निर्माता अभिनव झा व फरोग आजम हैं।

गाने का लिंक : https://youtu.be/STINUioSOQg

गाने के बैकग्राउंड में झाल जैसे बिहारी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट का इस्तेमाल किया गया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। स्क्रीनिंग के बाद दतश्कों ने साफ कहा पटना में ऐसा कुछ पहली बार देखने मिला, तो वही कुछ लोगों ने कहा बेरोजगारी लगभग हर दूसरे घर की समस्या है और अच्छा लगा देख कर की कोई तो इसकी बात कर रहा है। अच्छे-अच्छे पढ़े लिखे लोग दफ्तरों में इंटरव्यू दिए भटक रहे हैं तो वहीं भ्रस्टाचार ईमानदारों के माथे पर चढ़ कर तांडव मचा रहा है।

स्क्रीनिंग के मौके फ़िल्म के निर्देशक अभिनव झा ने कहा की हमे जरूरत है खुद से उम्मीद रखने की और बिहार में इंडस्ट्री बनाने से पहले हमे खूब काम करने की जरूरत है। हम इस काबिल हैं ये हमे ये प्रूफ करना पड़ेगा। बिहार में कही कोई कमी नही है संसाधनों की भरमार है जरूरत हैओ तो इसके समुचित उपयोग की। हमारे इस वीडियो को स्टिचिंग फ्रेम्स इंटरटेनमेंट के युट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। अभिनव झा भविष्य में त्रिदेव बनाने वाले हैं जो एक फीचर फिल्म है, उसे भी जल्द ही पेश किया जाएगा । त्रिदेव में तमाम कलाकार बिहार के ही हैं ।

सांझ सकारे (म्यूजिकल ड्रामा)
निर्देशक- अभिनव झा
कलाकार- सत्यकाम आनंद, सिद्धांत सेतु, राजेंद्र नरेंद्र, रत्नेश पांडेय,नीतीश पटेल, विराट, वैभव
स्वर : जेम्स सनी, निधि, सर्वोदय म्यूजिकल ग्रुप।
म्यूजिक डायरेक्टर- रोमिल सिन्हा
प्रोड्यूसर- अभिनव झा, फरोग आजम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here