राजद के स्थापना दिवस पर राज्य व्यापी साईकिल जुलुस

0
23
पटना  ।  राष्ट्रीय जनता दल का 5 जुलाई को 24 वाँ स्थापना दिवस है । 5 जुलाई 1997को हीं  दिल्ली मे राजद की स्थापना की गई थी । तबसे प्रति वर्ष पार्टी की ओर से स्थापना दिवस मनाने की परम्परा रही है ।
स्थापना दिवस के अवसर पर डीजल और पेट्रोल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि  , दिन प्रति दिन बढ रही महंगाई  , राज्य की बदहाल विधि व्यवस्था  , किसानों की परेशानी  , बढती बेरोजगारी  , आर्थिक बदहाली  , कोरोना महामारी के प्रति सरकारी लापरवाही  , घर लौटे मजदूरों के सामने बाहर जाने की मजबूरी  ,  सभी क्षेत्रों में सरकार की विफलता के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल द्वारा  राज्य व्यापी साईकिल जुलुस निकाला जायेगा ।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि इसकी मुकम्मल तैयारी कर ली गईं है । आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह और प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता द्वारा  पार्टी के वरिष्ठ साथियों के साथ कल राज्य व्यापी साईकिल जुलुस की तैयारी की जिला वार समिक्षा किया गया ।
राजद प्रवक्ता ने बताया कि कल सभी जिला मुख्यालयों , प्रखंड मुख्यालयों, राज्य के सभी पंचायतों , गाँव , टोला और वार्ड में राजद कार्यकर्ता साईकिल जुलुस निकाल कर उक्त सवालों के खिलाफ बिरोध प्रकट करेंगे ।

राजद के  स्थापना दिवस पर राज्य व्यापी साईकिल जुलुस
पटना  ।  राष्ट्रीय जनता दल का 5 जुलाई को 24 वाँ स्थापना दिवस है । 5 जुलाई 1997को हीं  दिल्ली मे राजद की स्थापना की गई थी । तबसे प्रति वर्ष पार्टी की ओर से स्थापना दिवस मनाने की परम्परा रही है ।          स्थापना दिवस के अवसर पर डीजल और पेट्रोल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि  , दिन प्रति दिन बढ रही महंगाई  , राज्य की बदहाल विधि व्यवस्था  , किसानों की परेशानी  , बढती बेरोजगारी  , आर्थिक बदहाली  , कोरोना महामारी के प्रति सरकारी लापरवाही  , घर लौटे मजदूरों के सामने बाहर जाने की मजबूरी  ,  सभी क्षेत्रों में सरकार की विफलता के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल द्वारा  राज्य व्यापी साईकिल जुलुस निकाला जायेगा ।        पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि इसकी मुकम्मल तैयारी कर ली गईं है । आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह और प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता द्वारा  पार्टी के वरिष्ठ साथियों के साथ कल राज्य व्यापी साईकिल जुलुस की तैयारी की जिला वार समिक्षा किया गया ।         राजद प्रवक्ता ने बताया कि कल सभी जिला मुख्यालयों , प्रखंड मुख्यालयों, राज्य के सभी पंचायतों , गाँव , टोला और वार्ड में राजद कार्यकर्ता साईकिल जुलुस निकाल कर उक्त सवालों के खिलाफ बिरोध प्रकट करेंगे ।

Previous articleभारत को चुनौती देकर फंस गया ड्रैगन
Next articleमहिला राजद ने लिया तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प
सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।