सच्ची घटना पर आधारित माराठी फ़िल्म है “सरला एक कोटी”

0
15

अमरनाथ, मुंबई।
मराठी फ़िल ‘सरला एक कोटी” 20 जनवरी को पुरे महाराष्ट्र में रिलीज हो रही है… पिछले कुछ दिनो से फिल्म सरला एक कोटी को लेकर काफी चर्चा हो रही है … इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है… फ़िल्म के टीजर की एंट्र के साथ साथ जब इस फिल्म के पोस्टर रिलीज हुई थी तभी से यह फ़िल्म सबकी नजरों में छा गई है… टीजर के बाद दर्शकों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था । ट्रेलर को भी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है है … और ट्रेलर ने उत्साही दर्शकों के बीच एक उन्माद भी पैदा किया है… अब सभी दर्शक सरला और भीका जोड़ी की इस कहानी को देखने के लिए तैयार हैं । इस फिल्म के गाने भी रिलीज हो चुके हैं ।
‘सरला एक कोटि’ का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च मुंबई में भव्य तरीके से आयोजित किया गया था… फिल्म नवलवाड़ी में एक मासूम ब्यूटी-माइन सरला और उसके भोले-भाले पति भीका के भाग्य की कहानी कहती है । फिल्म की कहानी बताती है भीका जो ताश खेलने में कुशल है, एक शर्त हार जाता है और अपनी खूबसूरत पत्नी को दांव पर लगा देता है और आगे क्या होता है इसके लिए दर्शको को 20जनवरी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जान पड़ेगा… ट्रेलर बहुत ही मनोरंजक है , फ़िल्म भी बहुत मनोरंजक होने वाली है ।

अभिनेत्री ईशा केसकर ने सरला की मुख्य भूमिका निभाई और ओंकार भोजन ने सरला के पति भीका की भूमिका निभाई है । इन दोनों के साथ दमदार स्टार कास्ट ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है. अभिनेत्री छाया कदम ने सरला की प्यारी सास और भीका की माँ की भूमिका निभाई है । इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अभिनेता कमलाकर सतपुते, रमेश परदेशी, वनिता खरात, सुरेश विश्वकर्मा, विजय निकम, अभिजीत चव्हाण, यशपाल सरनत ने की ।

इस फिल्म की एक और खास बात है इसके गाने… इस फिल्म में तीन गाने हैं । अजय गोगावले और आर्य अम्बेकर ‘केवध्यान पान तू’ गाने के गायक हैं । ‘थरवर जीव रहना’ गाने को वैशाली मेड ने गाया है. तो, ‘साईं माई सजनी’ गाना सैली खरे ने गाया है । सभी गानों को विजय गावंडे ने कंपोज किया है, जबकि गुरु ठाकुर के शब्दों ने हमेशा की तरह जादू किया है. म्यूजिक लॉन्च इवेंट में अल्ट्रा ग्रुप के सुशील कुमार अग्रवाल और बिजनेस हेड श्याम मालेकर मौजूद थे ।

सानवी प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रस्तुत और आरती चव्हाण द्वारा निर्मित, “सरला एक कोटि” बहु-पुरस्कार विजेता फिल्म “अटपडी नाइट्स” की कहानी, पटकथा और निर्देशन, नितिन सिंधुविजय सुपेकर द्वारा किया गया है । फिल्म नए साल की शुरूआत में… 20 जनवरी को हर जगह रिलीज होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here