धरहरा में ए आई जे के जिलाध्यक्ष पत्रकार योग चैतन्य पर जानलेवा हमला

0
184

पीड़ित के आवेदन पर धरहरा थाना में प्राथमिकी दर्ज

लालमोहन महाराज, मुंगेर
मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र में अपराधियों में कानून का भय समाप्त हो गया है।अपराधी कभी घर पर चढ़ कर पत्रकार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं तो कभी सरे आम बाजार में जान लेवा हमला बोल देते हैं ।
धरहरा में एक प्रतिष्ठित दैनिक अखबार के संवाददाता सह भारतीय पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष योग चैतन्य पर एक अपराधिक प्रवृति के युवक सुभीत यादव ने बुधवार की शाम सरेआम बाजार में जानलेवा हमला कर दिया।हलांकि किसी तरह बच कर पीड़ित पत्रकार धरहरा थाना पंहुचे और लिखित आवेदन देकर आरोपित पर कानूनी कारवाई कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।
बताया जाता है कि बुधवार की शाम योग चैतन्य धरहरा बाजार स्थित दुकान में समान लेने गए थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त ओडाबागीचा गांव निवासी स्वर्गीय उमापति यादव के पुत्र सुभित यादव बाइक से आया और गाली गलौज करते हुए योग चैतन्य के साथ मारपीट करने लगा।जब तक कुछ समझ पाते आरोपी ने इंट उठा कर जानलेवा हमला कर दिया।इस दौरान ग्रामीणों द्वारा बीच बचाव करने पर किसी तरह वहां से निकले योग चैतन्य धरहरा थाने पर पहुंचकर आपबीती सुनाई।पीड़ित ने घटना का विडियो भी थाना को उपलब्ध कराया। पीड़ित पत्रकार ने बताया कि विगत माह अपराधिक प्रवृति के युवकों की शराब पीते फोटो वायरल मामले में पुलिस ने अन्य आरोपियों सहित उक्त आरोपी पर भी धरहरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की थी।जिसकी खबर विभिन्न अखबारों में प्रकाशित हुई थी।तब खार खाए आरोपी ने घर पर चढ़ कर पत्रकार को जान से मारने और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी और पुनः बुधवार को धरहरा बाजार में उस पर जानलेवा हमला कर दिया।
इस संबंध में धरहरा थाना अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है ।आरोपित के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराया गया है। वहीं दूसरी ओर इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारतीय पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष लालमोहन महाराज ने अविलंब हमलावर को गिरफ्तार करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here