फिल्म वनश्री से बॉलीवुड में दस्तक देगी टीवी अभिनेत्री प्रिया सिंह

0
6

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता

कहते है जन्म से कोई भी इंसान न विद्वान होता न बुदिमान। जीवन में इंसान अपनी सच्ची लगन और कड़ी मेहमत से किये अपने कार्य से खुद को इतना ऊँचा उठा लेता है की उसे समाज में मान-सम्मान तो मिलता ही है साथ ही वो दूसरे लोगो के लिए प्रेरणा का माध्यम भी बनते है। ऐसी ही प्रेरणादायक एक्ट्रेस में एक नाम शामिल है टेलीविजन की दुनियां की जानीमानी अभिनेत्री प्रिया सिंह का जो छोटे पर्दे के बाद अब फिल्म वनश्री से बड़े पर्दे के सिल्वर स्क्रीन पर बतौर अभिनेत्री शानदार आगाज करने जा रही है।

मनोज कुमार सिंह द्वारा लिखित, सुरेश सरोज द्वारा निर्देशित और तुकाराम मोने द्वारा निर्मित इस फिल्म में वह मुख्य नायिका की सहेली की प्रभावशाली भूमिका में नजर आयेगी। टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही प्रिया सिंह अपनी फिल्म वनश्री को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रही है उन्हें उम्मीद ही नहीं अपितु पूरा यकीन है की छोटे पर्दे की तरह उन्हें बड़े पर्दे पर भी दर्शको प्यार और अच्छी सफलता मिलेगी। फिल्म में लीड होरो के रूप में समीर खान, लीड हिरोइन के रूप में अम्मी और मुख्य विलेन के रूप में कुमार राजपूत नज़र आयेगे।

मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली अभिनेत्री प्रिया अनेक जानेमाने बड़े व पॉपुलर टीवी शोज में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है जिनमे सोनी टीवी का चर्चित धारावाहिक ‘संकटमोचन हनुमान’ लाइफ ओके चैनल का ‘सावधान इंडिया’, सोनी सब टीवी का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा, कलर्स टीवी का ‘अशोका’ दूरदर्शन अरूण प्रभा का ‘किंवदंती’ जैसे लोकप्रिय व चर्चित धारावाहिक मुख्य रूप से शामिल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here