दर्शको को गुदगुदाने आ रही है नई कॉमेडी वेब सीरीज़ “किस्से अटपटे चटपटे”

0
49

राजू बोहरा @ नई दिल्ली

नयी दिल्ली: जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि एक समय था जब हमारे परिवार में हमारे बड़े जैसे दादा दादी नाना नानी अक्सर बच्चों को कहानियां सुनाया करते थे| और बच्चे भी ध्यान लगाकर उन कहानियों को सुना करते थे| पर आज इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में यह परंपराएं कहीं खोती जा रही है। इसीलिए गॉड ब्लेस फिल्म तथा चाहर फिल्म जल्द ला रहे हैं किस्से कहानियों से भरपूर एक वेब सीरीज जिसमें तरह तरह की कहानियां होंगी और होगा उन्हें सुनाने का एक नया अंदाज।

कहानियों के लेखक कन्हैयालाल राठौर का कहना है कि यह सभी कहानियां बच्चों बड़ों तथा सभी आयु वर्ग के लोगों को हंसाने गुदगुदाने के साथ-साथ जीवन में प्रेरणा देने का कार्य भी करेंगे। वेब सीरीज के निर्माता नरेंद्र चाहर ने बताया कि यह सीरीज अपने आप में ही एक नई और अनोखी वेब सीरीज आने वाली है। किससे अटपटे चटपटे की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और यह जल्द ही दर्शकों के सामने प्रस्तुत होने के लिए तैयार है।

गॉड ब्लेस फिल्म के संस्थापक तथा देश के जाने-माने बिजनेसमैन अक्षय भाटी ने बताया कि इस वेब सीरीज में दिल्ली के चुनिंदा कलाकार अपनी प्रतिभा से लोगों को हंसाने गुदगुदाने का कार्य करेंगे जिसमें मुख्य रुप से हैं देवेंद्र ठाकुर, विशाल कनौजिया, अजय पहलवान, चंद्रप्रकाश और जसमेर मोर आदि होंगे।

वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं के एल राठौर तथा नरेंद्र चाहर, क्रिएटिव हेड विनोद कुमार, कैमरा विकास कुमार तथा मेकअप सपना सोनी कर रही है। उम्मीद है कि किस्से अटपटे चटपटे वेब सीरीज़ हंसाने गुदगुदाने के साथ-साथ दर्शको को कुछ न कुछ पोजेटिव संदेश देने का काम भी करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here