सेंट्रल हेल्थ मिनिस्ट्री की टीम ने भी माना, पप्पू यादव का मेडिकल कैंप बेहतर है: एजाज अहमद

0
11
मेडिकल कैंप में लोगों के निर्दश देते एजाज अहमद
मेडिकल कैंप में लोगों के निर्दश देते एजाज अहमद

पटना, तेवरऑनलाइन। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि जो बात हम पहले से कहते आ रहे थे, उस पर आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के डॉक्टरों की टीम ने मुहर लगा दी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के डॉक्टरों की टीम ने यह माना कि राज्य सरकार की ओर से कोई भी मेडिकल कैंप ठीक ढंग से नहीं चल रहा है। इस टीम के  नेतृत्वकर्ता डॉ. प्रभात भाटिया ने बताया के राज्य सरकार की ओर से कोई भी मेडिकल कैंप सरजमीन पर कार्यरत नहीं है।  डॉक्टर भाटिया ने यह भी बताया कि मैंने खुद देखा कि राजेंद्र नगर राजकीय विद्यालय में मेडिकल कैंप कार्यरत नहीं है, जबकि कागज पर इसे कार्यरत दिखाया गया है। भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम ने जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव के कार्यों की तारीफ की और कहा कि मैं जहां जा रहा हूं, वहां पर मुझे रिपोर्ट मिल रहा है कि राहत से लेकर मेडिकल तक में पप्पू यादव और उनकी टीम ही ईमानदारी से काम कर रही है।

एजाज अहमद ने कहा कि यह सुनकर हम लोगों को प्रसन्नता हुई कि आज भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम भी यह मान रही है कि राज्य सरकार से ज्यादा बेहतर काम पप्पू यादव और उनकी पार्टी की टीम काम कर रही है।  जाप की ओर से एजाज अहमद के नेतृत्व में सारी बातों की जानकारी विस्तारपूर्वक स्वास्थ्य मंत्रालय के टीम को दी गई और कहा गया कि पिछले 8 दिनों से पटना के तीन स्थानों पर मेडिकल कैंप जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव की ओर से संचालित की जा रही है। केंद्रीय टीम को डेंगू प्रभावित मरीजों का रिपोर्ट भी दिखाया गया और बताया गया कि इन सब का इलाज विभिन्न अस्पतालों में निशुल्क कराया जा रहा है। इन सब बातों को सुनकर केंद्रीय टीम के सभी लोग काफी संतुष्ट हुए। इस टीम में डॉ. अशोक कुमार शामिल थे।

प्रदेश महासचिव सह राज्य सदस्यता प्रभारी संदीप सिंह समदर्शी ने कहा कि टीम के जांच के उपरांत आमजन इस बात का अब फैसला करें कि राज्य सरकार  की क्या स्थिति है। बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चर मरा गई है। इस अवसर पर मेडिकल कैम्प में डॉक्टर नूर आलम (पीएमसीएच), डॉ. राजकिशोर सिंह, डॉ. राजीव कुमार, डॉ. मनीष कुमार, डॉ. सुबोध कुमार के साथ सहायक के रूप में पिंटू यादव, प्रभात कुमार, चंद्रभूषण ठाकुर, प्रभात कुमार, सुजीत कुमार, राजीव कुमार कुसुम, आलोक कुमार खत्री, कंचन माला एवं राकेश कुमार पंडित उर्फ मुन्ना अपनी सेवा दे रहे हैं। वहीं, कैंप का मुआयना करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अखलाक अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह एवं राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू भी आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here